अंकिता का बड़ा खुलासा, बताया Bigg Boss 17 के बाद इस बीमारी का हो गई थी शिकार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 02:35 PM (IST)

हताज नहीं हैं। अंकिता टीवी सीरियल और फिल्मों में काम के साथ-साथ तब और भी ज्यादा चर्चा में आ गई जब उन्होंने बिग बॉस 17 के घर में अपने पति के साथ कदम रखा। रियलिटी शो में उनकी गेम से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ की ज्यादा चर्चा हुई जिससे आए दिन वह सुर्ख़ियों में बनी रही। फ़िलहाल अंकिता का नाम शो के खत्म होने के बाद भी हर किसी की ज़ुबान पर बना हुआ है। दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बड़ा खुलासा किया है जिससे हर कोई हैरान हो गया है। अंकिता ने बताया की बिग बॉस 17 के बाद वह डिप्रेशन का शिकार हुई थीं। सिर्फ यही नहीं बल्कि एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ रिश्तों को लेकर भी बड़े खुलासे किए हैं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया है कि बिग बॉस 17 के बाद वह डिप्रेशन और एंग्जाइटी का शिकार हो गई थीं। उन्होंने कहा, "पहले मुझे ट्रोलिंग या ऐसी किसी भी चीज से फर्क नहीं पड़ता था लेकिन बिग बॉस के बाद चीजें मुझे इफेक्ट कर रही थीं। मुझे एंग्जाइटी की दिक्कत होने लगी थी। मैं रात भर सो नहीं पाती थी। मैंने विक्की से इस बारे में बात भी की थी और मुझे समझ आया कि यह एंग्जाइटी है। मुझे चीजों को लेकर डर लगने लगा था। मैं कई सारी चीजों के बारे में सोचती रहती थी। अब मैं बेहतर हूं और मुझे इस सब से निकालने में मेरी फैमिली ने बहुत सपोर्ट किया है।"

PunjabKesari

अंकिता ने इंटरव्यू में ये भी कहा कि विक्की उन्हें बहुत सपोर्ट करते हैं और उनके साथ म्यूजिक वीडियो में काम करके उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि वह खुद को खुशकिस्मत मानती हैं कि उनके पास एक ऐसा पार्टनर है जो उनका साथ देता है और जिसके साथ वह सब कुछ कर सकती हैं। 

फिलहाल अंकिता और विक्की के फैंस उनके आने वाले म्यूजिक वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static