दुबई में अनंत ने मंगेतर राधिका संग मनाया जन्मदिन, सिंगर आतिफ असलम ने दी स्पेशल Performance

punjabkesari.in Monday, Apr 10, 2023 - 04:07 PM (IST)

फेमस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का आज जन्मदिन है। अनंत आज अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। अंबानी के लाडले की सगाई कुछ समय पहले वीरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की लाडली राधिका मर्चेंट से हुई थी। अपने खास दिन को और भी यादगार बनाने के लिए अनंत ने दुबई में अपना 28वां जन्मदिन मनाया है। इस दौरान उनकी होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट भी साथ में नजर आई। दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें राधिका और अनंत काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

मंगेतर राधिका और कुछ दोस्तों संग किया सेलिब्रेट 

अनंत ने अपना जन्मदिन अपनी होने वाली मंगेतर राधिका मर्चेंट और कुछ दोस्तों के साथ मनाया है। रिपोर्ट्स की मानें तो मुकेश अंबानी के बेटे का जन्मदिन काफी ग्रैंड था। जन्मदिन पर फेमस सिंगर आतिफ असलम ने भी स्पेशल परफॉर्मेंस दी। दोनों की तस्वीरें एक फैन पेज ने अपने सोशल मीडिया पर जाली हैं। यहां एक तस्वीर में राधिका अपने दोस्तों के साथ बैठी लंच करती नजर आ रही हैं।  ऑल व्हाइट ड्रेस में राधिका बहुत ही सुंदर दिख रही हैं। 

PunjabKesari

यहां मनाया था अपना पिछला जन्मदिन 

अनंत ने अपना पिछला यानी की 27वां जन्मदिन रिलायंस टाउनशिप रिफाइनरी में मनाया था। यह कार्यक्रण भी काफी शानदार था। इसमें कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा सिंगर शान जैसी कई सेलिब्रिटीज ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दिए थे। 

धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़े हैं अनंत 

अनंत अंबानी ने अपनी स्कूली शिक्षा धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल सी की है। वहीं ग्रेजुएशन की पढ़ाई उन्होंने ब्राउन यूनिवर्सिटी से की है। इसके अलावा अनंत इंडियन प्रीमियर लीग में भी कई बार हिस्सा लेते हुए दिख चुके हैं। वहीं इन दिनों अनंत अपनी पिता की रिलायंस इंडस्ट्री में न्यू एनर्जी बिजनेस हैंडल कर रहे हैं। 

PunjabKesari

ऐसे शुरु हुआ था दोनों का रिश्ता 

अनंत और राधिका मर्चेंट ने 2018 में प्री इंगेजमेंट सेरेमनी की थी। प्री इंगेजमेंट सेरेमनी में राधिका ने ईशा अंबानी और श्लोका मेहता के साथ डांस परफॉर्मेंस दी थी जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में आई थी। इसके बाद अनंत ने राधिका को राजस्थान के नाथद्वारा के श्रीनाथजी मंदिर में प्रपोज किया था जिसके बाद दोनों ने 19 जनवरी 2023 को एंटीलिया में परिवार और दोस्तों के बीच सगाई की थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static