''वहां पर बिल्कुल भी....!'' बिना हेलमेट बाइक सवारी के बढ़ते विवाद पर घबराए बिग-बी, दी सफाई

punjabkesari.in Wednesday, May 17, 2023 - 05:37 PM (IST)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी तस्वीर की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, हाल ही में बिग-बी ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट करके हुए बताया कि उन्होंने सेट पर पहुंचने के लिए एक अंजान शख्स से लिफ्ट ली थी और वह उसकी बाइक पर बैठकर शूटिंग लोकेशन पर पहुंचे थे, लेकिन देखते ही देखते इस फोटो पर बावल मचने लगा।

PunjabKesari

अमिताभ बच्चन की हुई आलोचना

तस्वीर वायरल होने के बाद लोग सवाल उठाने लगे कि अमिताभ बच्चन और बाइक चलाने वाले शख्स ने हेलमेट नहीं पहना है। इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया गया। अब इस मामले पर अमिताभ बच्चन ने अपनी सफाई दी है।

PunjabKesari

महानायक ने अपने ब्लॉग पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि पूरा मामला क्या है। उन्होंने बताया कि  कि Ballard Estate की एक गली में शूटिंग के लिए परमिशन ली गई थी। रविवार को शूट के लिए अनुमति ली गई, क्योंकि उस दिन सभी ऑफिस बंद होते हैं और वहां पर कोई पब्लिक या फिर ट्रैफिक नहीं होती है। उन्होंने लिखा कि, 'जो ड्रेस मैंने पहनी है, वो फिल्म के लिए मेरा कॉस्ट्यूम है। मैं क्रू मेंबर की बाइक पर बैठकर मजाक कर रहा था। वहां पर बाइक बिल्कुल भी नहीं चलाई गई और मैंने बताया कि मैंने टाइम बचाने के लिए ट्रैवल किया।'

PunjabKesari

मैंने ट्रफिक रूल्स नहीं तोड़ा- अमिताभ बच्चन

उन्होंने आगे लिखा, 'लेकिन हां, अगर पंक्चुएलिटी की समस्या होती तो मैं ऐसा जरूर करता। मैं हेलमेट पहनता और ट्रैफिक गाइडलाइनस के सभी नियमों का पालन भी करता। ऐसा करने वाला में अकेला नहीं हूं। लोकेशन पर समय पर पहुंचने के लिए अक्षय को ऐसा करते देखा था। अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग के आखिर में लिखा कि आपकी चिंता, केयर, प्यार और ट्रोल करने के लिए धन्यवाद। इसके अलावा बिग बी ने ये भी बताया कि उन्होंने कोई ट्रैफिक नियमों को बिल्कुल भी नहीं तोड़ा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static