Big B ने की ट्रंप की बेटी से मुलाकात, जामनगर को लेकर बोले- पहले कभी नहीं देखा ऐसा नजारा

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 11:04 AM (IST)

अरबपति उद्योगपति मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए गुजरात के जामनगर में सितारों का जमावड़ा लगा । समारोह के तीसरे दिन सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, संजय दत्त, दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत और सेनेगल-अमेरिकी गायक एकॉन गुजरात पहुंचे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)


तीन दिवसीय विवाह पूर्व समारोह एक मार्च को शुरू हुआ था जिसमें शामिल होने के लिए मनोरंजन, उद्योग, राजनीति और खेल के क्षेत्रों की दिग्गज गुजरात के इस तटीय शहर पहुंची। समारोह के अंतिम दिन अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी श्वेता बच्चन संजय दत्त के साथ जामनगर पहुंचे। इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देख सकते हैं कि मुकेश अंबानी  सदी के महानायक की  मुलाकात डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप से करवा रहे हैं। 

PunjabKesari

अमिताभ बच्चन ने इवांका से हाथ मिलाया और उनका हालचाल पूछा। इसके बाद मुकेश अंबानी नेअभिषेक बच्चन से भी ट्रंप की बेटी को इंटरड्यूज करवाया। लोगों को यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है।  उनके साथ पत्नी जया बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन भी थीं । वहीं बिग बी ने इस सेलिब्रेशन को लेकर अपना अनुभव बताया।  उन्होंने कहा है कि इससे पहले उन्होंने इतनी शानदार चीजें कभी नहीं देखी थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

एक्टर ने अपने ब्लॉग में लिख-  रविवार को हमारे जलसा के दरवाजे नहीं खुले .. लेकिन एक शादी का दरवाजा जरूर खुला था। शादी के लोकेशन से लेकर हर चीज को देखकर यह कहना होगा कि पहले कभी ऐसा अनुभव नहीं किया था। हर दृश्य काफी बेहतरीन था। वनतारा पशु राहत सुविधा को देखना एक सुखद अनुभव था। अमिताभ ने आगे लिखा, 'श्लोकों की महिमा, मंत्रों के जाप ने पूरे वातावरण को खुशनुमा बना दिया था।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static