बिग बी पर लगा था कविता चोरी का आरोप, ट्रोल होने के बाद अब मांगी माफी

punjabkesari.in Monday, Dec 28, 2020 - 05:48 PM (IST)

बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह अपने फैंस के लिए रोजाना फोटोज, वीडियोज और अपनी कविताएं पोस्ट करते रहते हैं। बीते कुछ दिनों पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर की थी जिसे लेकर विवाद शुरू हो गया था। टीशा अग्रवाल नाम की महिला ने दावा किया था कि बिग बी द्वारा शेयर की गई कविता उसकी है। वहीं अब अमिताभ बच्चन ने टीशा अग्रवाल से माफी मांगी है और उन्हें कविता का क्रेडिट भी दिया है। 

ट्वीट कर मांगी बिग बी ने माफी

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, 'मैंने जो कविता शेयर की थी उसका क्रेडिट टीशा अग्रवाल को जाना चाहिए। मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं थी। किसी ने मुझे यह कविता भेजी थी। मुझे यह अच्छी लगी और मैंने पोस्ट पोस्ट कर दी। मैं इसके लिए माफी चाहता हूं।' 

 

बीते दिनों अमितभ बच्चन ने जो कविता पोस्ट की थे वो कुछ ऐसी है...

थोड़ा पानी रंज का उबालिये

खूब सारा दूध ख़ुशियों का

थोड़ी पत्तियां ख़यालों की..

थोड़े गम को कूटकर बारीक, 

हंसी की चीनी मिला दीजिये..

उबलने दीजिये ख़्वाबों को 

कुछ देर तक..!

यह ज़िंदगी की चाय है जनाब..

इसे तसल्ली के कप में छानकर

घूंट घूंट कर मज़ा लीजिये...!! 

PunjabKesari

अमिताभ की इस कविता के बाद से विवाद शुरू हो गया था। टीशा अग्रवाल ने दावा किया था कि ये कविता उनकी है। इतना ही नहीं उन्होंने बिग बी की कविता के नीचे कमेंट भी किया था। 

PunjabKesari

टीशा अग्रवाल ने कमेंट करते हुए लिखा था, 'सर यह पंक्तियां मेरी है। कम से कम क्रेडिट तो दीजिए।' इसके साथ महिला ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर लिखा था, 'जब अमिताभ बच्चन आपकी पोस्ट को काॅपी करें और उसका क्रेडिट भी ना दें। खुश हुए कि रोएं।' 

PunjabKesari

महिला का कहना था कि उसने 24 अप्रैल 2020 को यह कविता अपने फेसबुक पर पोस्ट की थी। बता दें टीशा भी एक कवियत्री है और वह अक्सर फेसबुक पर ऐसी कविताएं लिखती रहती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Related News

static