दिवाली पार्टी में अमिताभ और ऐश्वर्या ने खूब किया Fun, देखें बच्चन फैमिली की Inside Pictures

punjabkesari.in Friday, Oct 28, 2022 - 05:02 PM (IST)

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन हर साल दिवाली पर एक शानदार पार्टी देते हैं। इस बार भी उन्होंने अपने घर एक शानदान पार्टी रखी थी, जिसमें टीवी के कई चर्चित सितारे शामिल हुए। हर बार की तरह इस बार भी बिग बी की बहू लाइमलाइट लूटने में कामयाब रही।

PunjabKesari
लाल रंग का चमकीला सूट,माथे पर बिंदी, खुले बाल में  ऐश्वर्या राय नई नवेली दुल्हन से कम नहीं लग रही थी।  इस दौरान वह अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ दरवाजे पर खड़ी मेहमानों को स्वागत करती भी दिखाई दी। अब इस शानदार पार्टी की कुछ  और तस्वीरें सामने आई है, जिस पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

PunjabKesari
दरअसल सरोद वादक अयान अली बंगश ने पिछले हफ्ते अमिताभ बच्चन द्वारा अपने मुंबई बंगले जलसा में आयोजित दिवाली पार्टी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- "दिवाली की रातें !!" एक तस्वीर में ऐश्वर्या अपने मेहमानों के साथ सेल्फी लेती दिखाई दे रही है तो वहीं दूसरी में अमिताभ बच्चन बच्चों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 
PunjabKesari

दिवाली की रात बच्चन परिवार को लक्ष्मी पूजा समारोह  के लिए  'जलसा' में जाते देखा गया था। अभिषेक, ऐश्वर्या राय, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और आराध्या बच्चन एक ही कार में वहां पहुंचे। अभिषेक ने नीले रंग का कुर्ता पहना था, जबकि अमिताभ बच्चन हल्के नीले रंग के कुर्ते में शॉल के साथ रॉयल लग रहे थे।

PunjabKesari
 जया बच्चन ने दिवाली पार्टी के लिए मल्टी कलर का कुर्ता पहना था जबकि आराध्या गुलाबी रंग की ड्रेस में प्यारी लग रही थीं। हालांकि पार्टी के दौरान भी जया बच्चन कुछ उखड़ी-उखड़ी नजर आईं थी। वे कैमरामैन को उनकी फोटो क्लिक करता देख नाराज नजर आई।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static