अमेरिका के डॉक्टर का दावा- सुशांत को स्टन गन से पैरालाइज्ड करके मारा गया!

8/13/2020 2:28:01 PM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कईं तरह की बातें सामने आ रही है। इस केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं लेकिन फिलहाल इस केस की अभी कोई असल वजह सामने नहीं आई है। दरअसल हाल ही में इस केस से जुड़ी एक नईं स्टडी सामने आ रही है जिसमें एक नई बात सामनें आई है। 

PunjabKesari

सुशांत के केस से जुड़ी अब स्टन गन थ्योरी सामने आई है और इसे एक यूजर ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे को टैग किया। एक यूजर ने इस थ्यूरी के बारें में ट्वीट करते हुए लिखा , ' आज मैंने स्टन गन के बारे में पढ़ा और यह भी जाना कि इसका इस्तेमाल कैसे किया जाता है। यह भी देखा कि इनसे किस तरह के निशान शरीर पर पड़ते हैं। एकदम वैसे ही निशान हैं भाइयों (जैसे सुशांत की बॉडी पर थे)। उन लोगों ने पैरालाइज्ड करने के लिए स्टन गन का ही इस्तेमाल किया। इसके बाद हैशटैग अरेस्ट रिया लिखा गया है।' 

दरअसल सबसे पहले इसे अमेरिका के इंटरनल मेडिसिन में प्रैक्टिशनर डॉक्टर राजू बाधवा ने एक पोस्ट शेयर की और अपने पोस्ट में लिखा- सुशांत के चेहरे का एक भाग पैरालाइज्ड यानी लकवा मार गया था। यही कारण था कि मरने के बाद सुशांत का चेहरा दाईं और झुका हुआ था और उनकी बाईं आंख खुली थी, क्योंकि लकवा मारने के बाद वह बंद हो ही नहीं सकती थी। यह इस बात को बिल्कुल सटीकता से समझाता है कि सुशांत के शरीर पर संघर्ष के निशान क्यों नहीं थे क्योंकि उनमें संघर्ष करने की क्षमता खत्म कर दी गई थी। ज्यादा लोग स्टन गन नहीं रख सकते इसलिए जांच होनी चाहिए।

PunjabKesari

डॉक्टर ने जैसे ही इसे पोस्ट किया वह वायरल हो गया और इसी पर अब ट्वीटर पर कईं तरह के सवाल उठाएं जा रहे हैं। इसी पर एक यूजर ने ट्वीट किया और फिर इस ट्वीट को बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी को भी टैग किया। 

वायरल ट्वीट सुब्रमण्यम स्वामी के पास भी जा पहुंचा जिसके बाद उन्होंने इस मामले की जांच एनआईए से किए जाने की मांग की। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि क्या यह गन अरब सागर की सीमा से लगने वाले किसी देश से भेजी गई थी? एनआईए को इसकी जांच करनी चाहिए।

वहीं इस ट्वीट पर लोग भी अपनी राय रख रहे हैं और सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। 


Edited By

Janvi Bithal

Related News