स्टाइल में हीरोइनों को भी मात देती है अंबानी परिवार की बेटी, छा गया शाही लुक

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 05:45 PM (IST)

दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपनी नई शुरुआत के लिए पहला कदम उठा लिया है। दोनों की अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में सगाई हुई। पिछले दो दिनों से भव्य समारोह की शानदार तस्वीरें देखने को मिल रही है। 

PunjabKesari
जहां हाेने वाली दुल्हन राधिका और उनकी सास नीता अंबानी ने अपने लुक से खूब तारीफ बटोरी तो वहीं अंबानी परिवार की इकलौती बेटी ईशा अंबानी भी किसी से कम नहीं दिखी। ईशा को देखकर यह कहना मुश्किल है कि वह दो बच्चों की मां है। 

PunjabKesari
फेमस फैशन डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किए गए आउटफिट ईशा किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थी। डिजाइन ने खुद अपने पेज पर उनकी तस्वीरें शेयर कर आउटफिट की डिटेल बताई है। @vardannayak ने उनके लुक का हाइलाइट करने के लिए मेकअप न्यूड ही रखा। 

PunjabKesari
अंबानी परिवार की बेटी का हेयरस्टाइल सेट किया था @alpakhimani ने। ईशा के  फ्रंट-स्लिट अनारकली सूट पर हैवी चिकनकारी वर्क किया गया था। इसके साथ कैरी किए गए शीयर दुपट्टा पर भी मैचिंग एंब्रॉइडरी की गई थी। 

PunjabKesari
ईशा ने रेड स्टोन्स से सजे हेवी डायमंड चोकर नेकलेस, रानी हार, मैचिंग झुमकी और मांग टीके से अपने लुक को रॉयल बना दिया था। इसके अलावा वह  पेस्टल ग्रीन कलर के लहंगा-चोली में भी नजर आई, जिसे डिजाइन किया था डिजाइनर अनामिका खन्ना ने।इस लहंगे में फ्लोरल एंब्रॉइडरी के साथ  मैचिंग एंब्रॉइडरी की गई थी। 

PunjabKesari

इससे पहले अनंत और राधिका की मेहंगी सेरेमनी की भी कुछ तस्वीरें सामने आई थी, जिसमें ईशा पिंक कलर के  कुर्ता-पलाजो सेट में काफी एलिगेंट और खूबसूरत लग रही थी। लाइट पिंक कलर के इस लॉन्ग सूट में  वाइट यू नेकलाइन, क्वार्टर-लेंथ स्लीव्स, फ्लोरल-पैटर्न वाली सेक्विन, ब्रॉड गोटा बॉर्डर, बारीक एम्ब्रॉइडरी और साइड स्लिट्स थे.

PunjabKesari
ईशा ने इसे एम्बेलिश्ड पलाज़ो पैंट और साथ में कैरी किए गए एम्ब्रॉइडरी दुपट्टे को खूब पसंद किया गया था। साथ में गोल्ड एंड एमराल्ड ज्वैलरी उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static