येलो लहंगे में जैस्मिन का लुक रहा चर्चा में तो गहनों से लद्दी दिखीं पवित्रा पुनिया, देखें हसीनाओं का लुक

punjabkesari.in Sunday, Sep 04, 2022 - 05:47 PM (IST)

देश में हर तरफ गणेश उत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है। बी-टाउन से लेकर टीवी इंडस्ट्री के सितारों ने भी अपने घरों में गणपति बप्पा की स्थापना की है। इस बीच एक्टर और प्रोड्यूसर संदीप सिकंद ने अपने घर गणपति पूजा रखी। इस खास मौके पर टीवी सितारे भगवान गणेश के दर्शन के लिए सज-धज कर पहुंचे। जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

जैस्मिन भसीन ने येलो कलर का लहंगा पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं वहीं अली गोनी ब्लू कुर्ता पायजामा में नजर आए।

PunjabKesari

PunjabKesari

एजाज खान और पवित्रा पुनिया भी बप्पा के दर्शन के लिए पहुंचे. इस दौरान दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आए। पवित्रा पुनिया ने शरारा सूट पहना था, जिसके साथ दोनों हाथों में चूड़ियां और कंगन पहने थे। लुक से ज्यादा पवित्रा की हैवी ज्वेलरी ने हर किसी का ध्यान खींचा।

PunjabKesari

अदा खान पिंक साड़ी में बेहद स्टाइलिश नजर आई। 

PunjabKesari

करण वी ग्रोवर बीवी पॉपी जब्बल के साथ संदीप सिकंद के घर बप्पा के दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान जहां पॉपी जब्बल व्हाइट सूट में स्टनिंग दिखीं तो वहीं करण कैजुअल लुक में नजर आए।

PunjabKesari

'कुल्फी कुमार बाजेवाला' फेम अंजली आनंद लाल रंग की कुर्ती में नजर आई। एक हाथ में मैचिंग चुड़ियां और ओवरसाइज झुमको में एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static