Met Gala के रेड कार्पेट पर आलिया की धांसू एंट्री, सब्यसाची की साड़ी में लगी अप्सरा

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 11:03 AM (IST)

मशहूर फैशन इवेंट मेट गाला में बॉलीवुड हसीनाओं की बात ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता। फैशन की सबसे बड़ी रात मेट गाला 2024 के  रेड कारपेट पर दुनियाभर से बड़े-बड़े सितारों का मेला लेगा। ऐसे में चहेती आलिया भट्ट ने  रेड कार्पेट पर धमाकेदार एंट्री कर सभी का ध्यान अपनी

ओर खींच लिया। 

PunjabKesari

मेट गाला में आलिया भट्ट का देसी लुक खूब चर्चा में रहा। मिंट ग्रीन कलर की साड़ी में क्यूट एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही थी। यह कहना गलत नहीं होगा कि इस शानदार साड़ी में वह बिल्कुल राजकुमारी वाइब्स दे रही हैं। इसके साथ ही  वैश्विक मंच पर भारतीय संस्कृति का प्रतिनिधित्व करने के लिए भी उनकी खूब तारीफ हो रही है। 

PunjabKesari
आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपने मेट गाला  लुक की कई तस्वीरें शेयर की हैं। साथ में पोस्ट में उन्होंने बताया है कि ये साड़ी ट्रेडिशन और इनोवेशन का प्रतीक है। डिजाइनर  सब्यासाची ने इस साड़ी को हाथ की कढ़ाई, कीमती पत्थरों और झालरों से तैयार किया गया। 

PunjabKesari
 एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि साड़ी में झालर 1920 के काल का खास स्टाइल है। इस शानदार साड़ी को बनाने में शिल्पकारों, कढ़ाई करने वालों, कलाकारों और रंगरेजों सहित 163 व्यक्तियों ने अपना योगदान दिया। इसे बनाने में कुल 1965 घंटे लगे। इस साड़ी के साथ एक लंबा मैचिंग वेल उनके लुक को रॉयस बनाने का काम कर रहा है। 

PunjabKesari
आलिया ने अपने लुक को  मेसी बन और ढेर सारे ज्वेलरी पीसेज के साथ पेयर किया। साथ में पिंक ब्लश मेकअप उनकी खूबसूरती को और बढ़ाने का काम कर रहा था। लोग इसे आलिया का अब तक का सबसे बेस्ट  लुक मान रहे हैं। एक यूजर ने उनकी तारफ में लिखा-  'आलिया भट्ट मेट गाला 2024 में विश्व स्तर पर अपनी संस्कृति का प्रतिनिधित्व करने के लिए साड़ी में बहुत आगे बढ़ गई हैं।'
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static