Alia Bhatt की दमकती त्वचा का राज है ये 3 चीजें, आप भी करें अपनी स्किन केयर रुटीन में शामिल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 02:08 PM (IST)

खूबसूरत, हेल्दी और चमकदार स्किन की जब बात आती है आलिया भट्ट का जिक्र जरुर होता है। अपनी एक्टिंग के अलावा वो अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। आलिया अपनी स्किन का बहुत ख्याल रखती हैं, वो स्किन केयर से जुड़े टिप्स और हैक्स के बारे में अपनी यूट्यूब चैनल पर भी बात करती हैं। आइए आज एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर नजर डालते हैं उनकी कुछ स्किन केयर टिप्स पर...

PunjabKesari

मॉइश्चराइजर

आलिया खुद इस बात का जिक्र करती हैं कि काम के चलते उन्हें फ्लाइट्स में काफी समय गुजारना पड़ता है जिससे उनकी स्किन जरुरत से ज्यादा ड्राई हो जाती है। इस लिए वो मॉइश्चराइजर का इस्तेमाल करती हैं , साथ ही वो दिन भर बहुत सारा पानी पीती हैं। इससे उनका शरीर अंदर से हाइड्रेटेड रहता है जिसका असर त्वचा पर साफ नजर आता है। वहीं आलिया स्किन को ग्लोइंग बनाने के लिए  नियासिनामाइड सीरम का इस्तेमाल भी करती है। इससे प्रदूषण, फाइन लाइंस और डिहाइड्रेशन से स्किन बचती है और साथ ही चेहरे के एक्सट्रा ऑयल से भी छुटकारा मिलता है।

PunjabKesari

रोलर

स्किन केयर रुटीन में आलिया फेस रोलर को भी शामिल करती हैं। आलिया वैसे तो वाइब्रेटिंग गोल्ड रोलर का इस्तेमाल करती हैं, लेकिन आप नॉर्मल रोलर का भी यूज कर सकती हैं। इस रोलकर को चेहरे के ऊपर से नीचे तक घुमाया जाता है। ठंडा रोलकर स्किन पर कोलाजन बूस्ट करने में भी मददगार साबित होता है और चेहरे की मसाज भी करता है।

PunjabKesari

आई क्रीम

लंबे शूटिंग शेड्यूल के चलते अक्सर एक्ट्रेस को देर रात या सुबह जल्दी उठकर सेट पर जाना पड़ता है। इससे नींद पूरी नहीं होती और आंखों के नीचे काले घेरे आ जाते हैं। आई क्रीम काफी हद तक डार्क सर्कल्स को दूर करता है और पफी आईज भी नहीं होती। एक्ट्रेस जब भी कैमरे के सामने आने वाली होती है तो आई क्रीम जरुर लगाती हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Related News

Recommended News

static