ऐश्वर्या की मैनेजर थी दिशा, मौत पर नहीं किया पोस्ट तो भड़के यूजर्स ने निकाला गुस्सा

punjabkesari.in Saturday, Sep 19, 2020 - 01:36 PM (IST)

जया बच्चन की विवादित बयान बाजी के बाद पूरा बच्चन परिवार लोगों के निशाने पर हैं...मगर एक बार फिर  यूजर्स के निशाने पर बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन आ चुकी हैं जिसकी वजह सुशांत की एक्स मैनेजर के साथ वायरल हो रही उनकी तस्वीरें है...

PunjabKesari

ऐश्वर्या की मैनेजर हुआ करती थी दिशा सालियन 

अब इन वायरल तस्वीरों को देखकर आप सोच रहे होंगे कि भला दिशा सालियन ऐश्वर्या के साथ क्या कर रही हैं...तो जानकारी के लिए बता दे कि दिशा सुशांत से पहले कभी ऐश्वर्या राय की मैनेजर हुआ करती थीं। सोशल मीडिया पर दिशा की यह तस्वीर व वीडियो खूब वायरल हो रही हैं जहां उनके साथ एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या भी नजर आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह फोटो 2016 की है, जब ऐश्वर्या अपनी फिल्म ‘सरबजीत’ का प्रमोशन करने के बाद अहमदाबाद से मुंबई लौटी थीं। जैसे ही ऐश्वर्या संग दिशा का वीडियो वायरल हुआ लोगों ने उनपर अपना गुस्सा भी निकालना शुरू कर दिया...

ऐश ने दिशा की मौत पर नहीं किया एक भी ट्वीट 

एक शख्स ने लिखा- कितनी अजीब हैं इन बड़े लोगों की बातें। देखो, दिशा ने ऐश्वर्या के साथ काम किया, लेकिन फिर भी उसकी मौत पर इसने एक ट्वीट तक नहीं किया। इससे पता चलता है कि ये सिर्फ पैसे के ही सगे हैं।

PunjabKesari

जबकि दूसरे यूजर्स ने लिखा, शर्म आती है ऐश्वर्या राय पर कि दिशा की मौत पर इनकी जुबान से एक शब्द नहीं निकला। कितने मतलबी हैं ये लोग। ये वाकई इन फिल्मी लोगों के असल चेहरे को दिखाता है।

PunjabKesari

एक अन्य यूजर्स ने कमेंट किया..इस बच्चन फैमिली ने दिशा की मौत पर एक शब्द तक नहीं बोला...Third Class लोग...बॉलीवुड गैंग।  

PunjabKesari

एक और शख्स ने कहा...पूरा मीडिया इसे सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत की ही एक्स मैनेजर बताकर प्रचारित कर रहा है। आखिर क्यों दिशा को ऐश्वर्या की एक्स मैनेजर नहीं बताया गया।

ऐश्वर्या काफी Selfish है जिनका असली चेहरा इस Filmy ppl में नजर आता हैं। 

PunjabKesari

वहीं दूसरे ने लिखा- पब्लिक को इन जिहादी का Boycott कर देना चाहिए...अब कोई मूवी ना देखना यार ये लोग इमोशनल ड्रामा करेंगे...कुछ टाइम बाद Advertisement Etc करेंगे...इनकी बातों में कोई ना आना।

एक यूजर्स ने गुस्सा निकालते हुए लिखा...बच्चन...अब तुम्हारा बुरा वक्त शुरू हो चुका है। 

लोगों ने रिएक्शन दिया- ऐश्वर्या ने एक पोस्ट तक नहीं किया दिशा के लिए...कैसे बॉलीवुड के लोग इतने हार्टलेस हो सकते हैं...Just Money Nothing else Matter to them..

ऐश्वर्या बिल्कुल चुप रही वाह! ....सारे के सारे मिले हुए हैं। 

PunjabKesari

एक ने तो यहां तक कह डाला...कि विश्व सुंदरी शर्म नहीं आती आपको...और वो आपकी सासू मां दारू पीकर बात करती है क्या...इतना घमंड क्यों है उसे..भिखारी जैसे फेस है उसका...कैसी महानायक की फैमिली हो तुम...तुम्हारे बॉलीवुड वाले का मर्डर हो गया...फिर भी कंगना को धमकी दे रहो हो...खुद मुंह बंद करके बैठे हो...वाह महानायक वाह...

PunjabKesari

Bloody Bachans ....दिशा के लिए तो कोई नहीं बोला....

PunjabKesari

ये सभी इमोशनलेस है।

PunjabKesari

इनको दुख नहीं होता..जब तक इनका कोई अपना यंग एज में नहीं मरता...

अन्य यूजर्स ने तो ऐश को उनकी बेटी ही याद दिला दी...और लिखा...तुम भी बेटी वाली हो...थोड़ी तो शर्मा की होती...भगवान करें ये दिन तुमपर भी आए जो दिशा के परिवार पर आया है..

वहीं कुछ लोगों ने जया को भी खूब सुनाया....कि जरा इनकी सासू मां की स्टेटमेंट भी सुन लीजिए...जैसे बॉलीवुड इनकी सासू मां का ही हो...जया जी आप बॉलीवुड की सबसे इतराने वाली महिला हो। 

बता दें कि दिशा की मां वासंती सालियन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी बेटी ने ऐश्वर्या राय के साथ 2 साल तक काम किया और वो उनकी मैनेजर थी। दिशा ने ऐश्वर्या के साथ तीन फिल्मों जज़्बा, ऐ दिल है मुश्किल और सरबजीत के वक्त काम किया। दिशा की मां ने कहा था कि उन्हें इस बात की जरा भी जानकारी नहीं थी कि उनकी बेटी तनाव में थी...वो सब तो उसकी शादी के बारे में सोच रहे थे। 

बता दें कि दिशा सालियन एक्टर वरुण शर्मा की भी मैनेजर रह चुकी हैं। दिशा ने 8 जून को मलाड़ स्थित अपनी बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर जान दी थी। हालांकि, उनसे पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला...मगर हाल ही में खबरें आ रही हैं कि उन्होंने मरने से पहले अपनी एक फ्रेंड को कॉल किया था...उनकी मौत के बाद सुशांत के सुसाइड की खबर आईं। अब कहीं न कहीं इस केस को सुशांत के केस भी जोड़कर देखा जा रहा है। खैर, तीन-तीन एजेंसियां इस मर्डर मिस्ट्री की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई हैं। अब देखना यह है कि कब इनकी मौत की गुत्थी सुलझेगी। 

मगर आपका इस बारे में क्या कहना है, हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static