'संभाला नहीं जाता तो फैशन करते क्यों हो'...फिर एक जैसे कपड़ों में दिखीं ऐश्वर्या, दुल्हन की तरह सजी रेखा

punjabkesari.in Monday, Apr 03, 2023 - 12:43 PM (IST)

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल वेंचर इवेंट का दूसरा दिन बहुत ही शानदार रहा। रेड कार्पेट पर बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने फैशन के जलवे बिखेरे। चलिए आपको बताते हैं दूसरे दिन कौन क्या पहनकर पहुंचा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

ईशा अंबानी ने रेड कलर का गाउन पहना, ओपन हेयर्स और गले में डायमंड नेकलेस के साथ ईशा ने अपना लुक कंप्लीट किया।

PunjabKesari

अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के लुक पर सबकी नजरें ठहर गई, राधिका स्काई ब्लू कलर के लहंगे में सजी-धजी नजर आई। राधिका ने अपनी स्कर्ट को पतले स्ट्रैप वाले कॉन्ट्रास्टिंग शिमरी ब्लाउज़ के साथ टीमअप किया, राधिका ने अपने बालों का पीछे की तरफ बन बनाया और डायमंड ज्वेलरी चुनी। 

PunjabKesari

नीता अंबानी हैवी वर्क काफ्तान गाउन में खूबसूरत नजर आईं। उन्होंने पर्ल नेकलेस और ईयररिंग्स के साथ अपने लुक को कम्प्लीट किया।

PunjabKesari

अंबानी परिवार की बहू श्लोका मेहता ने क्रीम कलर की स्कर्ट के साथ ग्रीन कलर के क्रॉप टॉप में बेबी बंप फ्लाॅन्ट किया, बालों को खुला रखा और थ्री लेयर हेयर एक्सेससरी से लुक को कंप्लीट किया था. साथ में ईयररिंग्स और हाथ फूल वियर किए।

PunjabKesari

प्रियंका चोपड़ा ने मल्टी कलर का थाई हाई स्लिट गाउन पहना, गले में चोकर नेकपीस कैरी किया, प्रियंका ओवरऑल लुक में काफी खूबसूरत लगीं।

PunjabKesari

ऐश्वर्या राय ने ब्लैक शरारा सूट पहना, गले में हैवी नेकलेस और मैचिंग पोटली बैग कैरी किया, वहीं बात करें बेटी आराध्या की तो वह ऑफ व्हाइट शरारा सूट में नजर आई, एक यूजर ने कहा- खराब ड्रेसिंग सेंस, शादी, बर्थडे, संगीत, रिसेप्शन सब जगह एक जैसी ड्रेस। अन्य ने कहा- जब से पैदा हुई है सेम हेयरस्टाइल है

PunjabKesari
रेखा ग्रीन कलर की कांजीवरम साड़ी में नजर आई, बालों में गजरा लगाएं, हाथों में मैचिंग चूड़ियां, हैवी ज्वेलरी और माथा पट्टी के साथ अपना लुक कंप्लीट किया, रेखा ने अपने ग्रेसफुल ट्रेडिशनल लुक से सबका ध्यान खींच लिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

करीना ने पति सैफ अली खान के साथ ट्विनिंग की, करीना ने ब्लैक गाउन पहना, जिसके साथ एमरल्ड ईयररिंग्स कैरी किए, तो वहीं सैफ मियां ने ब्लैक शेरवानी में नवाबी ठाठ दिखाए।

PunjabKesari

करिश्मा कपूर ट्यूब बॉडीकॉन गाउन में ग्लैमरस लगीं, लेकिन यूजर्स को करिश्मा का लुक कुछ खास पसंद नहीं आया, एक ने टमेंट कर कहा- अच्छी नहीं लग रही। अन्य ने कहा- जब संभाला नहीं जाता तो फैशन करते क्यों है ये लोग

आपको किसका लुक आया पसंद कमेंट बाॅक्स में बताना ना भूलें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static