Aditi Rao का सिंपल Bridal Outfit लड़कियों को आया पसंद , देखिए एक्ट्रेस के 5 शरारा-अनारकली सूट्स

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2024 - 08:45 PM (IST)

नारी डेस्कः एक्टिंग के साथ-साथ अपनी लुक्स के लिए अक्सर ही अदिति राव हैदरी सुर्खियों में रहती हैं। अदिति राव हैदरी ने अपनी सीक्रेट साउथ इंडियन वेडिंग की तस्वीरें भी शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने गोल्डन टिश्यू सिल्क की साड़ी कम लहंगा ड्रेस पहनी थी। बालों में गजरा, कानों में पर्ल झुमके, गले में मैचिंग नेकलेस और गोल्ड के कंगन पहनकर, उन्होंने अपनी ट्रडीशनल लुक कंप्लीट की।  छोटी सी बिंदी और लाइट मेकअप कर उन्होंने अपनी लुक को परफेक्ट लुक दी। 

PunjabKesari, aditi rao hydari

अदिति का फैशन स्टाइल फैंस को बहुत पसंद आता है। उनके ड्रेसिंग स्टाइल में रानी के रॉयल अंदाज की झलक दिखती हैं और होगी भी... क्योंकि वह एक राजघराने से ही ताल्लुक रखती हैं। हर ड्रेस में अदिति की लुक लाजवाब ही लगती हैं। उनकी ईयररिंग्स कलैक्शन भी बड़ी जबरदस्त है जो लड़कियों को बहुत ही पसंद आती है।
PunjabKesari, aditi rao hydari wedding
अदिति राव के पास शरारा सूट की भी अच्छी खासी कलैक्शन है चलिए आपको वही दिखाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jayanti Reddy (@jayantireddylabel)

 

अदिति ने हाल ही में इंडिया कोटयोर वीक में जयंती रेडी का डिजाइन किया शरारा सूट पहना था। इंडो-वेस्टर्न शरारा पर डिटेलिंग में हैवी वर्क था। गले में मोतियों का नेकलेस पहन, अदिति ने लुक को कंप्लीट किया था।
PunjabKesari
अदिति का ये ब्रोकेड सिल्क पिंक शरारा सूट देखिए। गले में चौकर सेट और छोटी सी बिंदी लगाकर अदिति ने लुक कंप्लीट की। फेस्टिव सीजन के लिए ये सूट परफेक्ट हैं।
PunjabKesari
अदिति का ये इंडो वेस्टर्न स्टाइल ग्रीन शरारा सूट देखिए। ब्लैजर स्टाइल कमीज के साथ उन्होंने हैवी शरारा पहना था। गले में डायमंड और एमराल्ड का नेकलेस पहना था।
PunjabKesari
उनका ये फ्लोरल वर्क वाला ब्लैक शरारा सूट देखिए। शॉर्ट में अनारकली शर्ट के साथ हैवी शरारा। इसके साथ झुमके वियर किए थे।
PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Alia bhatt की ये 6 Best Dresses, साड़ी देखिए एकदम Deepika की साड़ी जैसी

अदिति अनारकली सूट में बहुत प्यारी लगती है। हीरामंडी की प्रमोशन के दौरान अदिति ने रोहित बल का फ्लोरल अनारकली सूट पहना था। लोगों को अदिति का ये सूट बहुत प्यारा लगा था। इसके साथ उन्होंने हैवी झूमका ही वियर किए थे। ऐसी ही मैच खाता उन्होंने एक और फ्लोरल अनारकली सूट पहना था। नेवी ब्लू सूट पर कलरफूल फ्लावर प्रिंट था। फुल स्लीव सूट में अदिति प्यारी लग रही थी।PunjabKesari
अदिति का ट्रडीशनल गेटअप फैंस को बहुत पसंद आता है और आपको उनका कौन सा लुक ज्यादा अट्रैक्ट करता है हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

static