बॉर्बी डॉल बनकर Cannes पहुंचीं Urvashi Rautela, पिंक गाउन में दिखाया फैशन का जलवा

punjabkesari.in Wednesday, May 15, 2024 - 06:27 PM (IST)

दुनिया का सबसे बड़ा फिल्म इवेंट 77वां कान्स फिल्म फेस्टिवल की कल से शुरुआत हो चुकी हैं। कई भारतीय हस्तियां भी देश का प्रतिनिधित्व करने फ्रांस पहुंच रही हैं। उर्वशी रौतले ने भी कान्स के रेड कार्पेट में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela)


पिंक ड्रेस में बेबी डॉल लगीं उर्वशी

एक्ट्रेस ने अपनी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की। इसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने हाई- थाई स्लिट वाला ऑफ- शोल्डर नेट फेब्रिक से बना पिंक गाउन पहना था।  इस गाउन का अप-फ्रंट लुक कोर्सेट की तरह है। वहीं बाजू, शोल्डर और बैक में रफल डिजाइन बन हुई है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हाथों में मैचिंग ग्ल्वज पहन रखें थे।  बता दें, एक्ट्रेस की ये बोल्ड ड्रेस फैशन डिजाइनर Khaled & Marwan ने डिजाइन की है।   

PunjabKesari

वहीं accessories की बात करें तो गल्वज के ऊपर ही उर्वशी ने डायमंड बैंग्लस तो कानों में भी  diamond earrings  पहन रखे थे।  सिर पर उन्होंने स्टोन से जड़ा बैंड लगा रखा है, और बालों को कर्ल के साथ बन के साथ स्टाइल किया था।  एक्ट्रेस का मेकअप ग्लॉसी पिंक शेड में था। वो बिल्कुल बॉर्बी डॉल लग रही थीं।

लोग हुए एक्ट्रेस की लुक के दीवान

यूजर्स को उर्वशी का लुक खूब पसंद आ रहा है। उन्होंने कमेंट सेंक्शन में भर-भरके हार्ट और फायर इमोजी भेजे हैं।

PunjabKesari

इस बार कान्स में आएंगे ये इंडिया स्टार्स नजर

उर्वशी रौतेला से पहले पहले एक्ट्रेस और सिंगर दीप्ति साधवानी भी पहले ही दिन कान्स के रेड कार्पेट पर आग लगा चुकी हैं।  अब  कान्स में शोभिता धुलिपाला, कियारा आडवाणी, अदिति राव हैदरी, ऐश्वर्या राय बच्चन समेत कई एक्ट्रेस का भी इंतजार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Related News

static