एक्ट्रेस राखी सावंत का फूटा BF पर गुस्सा, बोली- भेड़िया है वो...दाने-दाने के लिए तरसेगा ये आदिल का बच्चा!

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2022 - 04:56 PM (IST)

एक्ट्रेस राखी सावंत आए दिन अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल को लेकर नए-नए खुलासे कर रही है। अब तो राखी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को भेड़िया कह दिया और साथ ही कहा कि वो दाने-दाने के लिए तरसेगा। जैसे कि सब जानते ही हैं कि आए दिन राखी अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल के साथ स्पॉट होती है। दोनों कैमरे के सामने एक-दूसरे पर प्यार लुटाते भी दिखाई देते है लेकिन कल राखी स्पॉट हुई और उन्होंने अपने ही बॉयफ्रेंड के पीठ पीछे बुराई की।

आदिल पर फूटा राखी का गुस्सा

राखी की सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। इस दौरान पैपराजी से बात करते हुए राखी कहती है, पता नहीं कहां है, मालूम नहीं। वह बहुत बड़ा भेड़िया है। वह अभी नहीं है। वह हमेशा मेरे से चिपककर खड़ा रहता है। क्या चिपककर खड़ा रहा है... मैं ये बोल नहीं पाती हूं। उसके मासूम चेहरे पर कभी मत जाना। ये उसको बोलना मत। आगे राखी कहती है, मैं चाहती हूं कि ये जो साला आदिल है ना वो बिग बॉस में जाए। जो इसका इतना मासूम चेहरा दिखता है ना, उस चेहरे के पीछे भेड़िया है वो भेड़िया। फिर दुनिया को पता चलेगा कि कितना बड़ा भेड़िया है वो। अंदर एक बार गया ना वो तब उसे दाल आटे का भाव पता चलेगा। उसको तो लगता है कि अंदर पार्टी हो रही है। जलेबी बिक रही है। घंटा जलेबी बिक रही है। कुछ नहीं है। कपड़े धुलने पड़ेंगे। एक-एक रोटी के लिए लड़ना पड़ेगा। दाने-दाने के लिए तरसेगा ये आदिल का बच्चा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmymantra Media (@filmymantramedia)

पहले भी राखी ने लगाए थे आदिल पर इल्जाम

वही आदिल के आते ही राखी के तेवर बदल जाते है और वो कहती है कि जो मैंने बोला प्लीज उसे मत बोलना। फिर वह उनको प्यार से पापा बुलाने लगती हैं। बता दें कि इससे पहले सिद्धार्थ कन्नन  के शो में राखी ने ब्वॉयफ्रेंड आदिल पर कई आरोप लगाए थे। इंटरव्यू के दौरान जब सिद्धार्थ आदिल से पूछते हैं कि क्या जब राखी अपने किसी को-स्टार से मिली तो आपने उस पर हाथ उठाया। सिद्धार्थ ने आदिल से पूछा कि जब राखी को कोई छू रहा था तो तुम सच में बहुत पजेसिव हो गए थे। जवाब में आदिल कहते है, हां, ये सच है. इसके बाद तुमने दो-तीन दिन तक राखी को फटकार लगाई. जिस पर राखी आगे कहती हैं कि वहां तो वहां उसके बाद घर पर भी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood media love 💟 (@bollywoodmedialove)

आदिल ने कहा कि मैंने सिर्फ रात को ही डांटा था फिर राखी ने मुझे समझाया उसके बाद मैंने कुछ नहीं किया. इसके बाद राखी कहती हैं कि उधर जो हुआ सो हुआ फिर घर पर भी. मैंने सोचा यार पहले तो इसके हीरो बनाओ, इसकी तकदीर बनाओ. मैं इसके लिए लोगों से भीख मांगती हूं और ये मुझे मारता है. मैं कहती हूं कि मेरे साथ मेरे आदिल को ले लो. लेकिन उसके बावजूद भी मार खाओ।

राखी की बात सुन आदिल कहते है कि ये सच नहीं हैं मैंने मारा नहीं था जिस पर राखी कहती हैं कि हां मुंह से सुनाया और एक-दो तो मुक्का भी मारा. अब अब मैं इस पर कुछ ज्यादा नहीं कह सकती हूं क्योंकि ये मेरे होने वाले हसबैंड हैं। वही बिग बॉस 16 की बात करें तो राखी कई बार कह चुकी है कि उसका बिग बॉस में जाने का बहुत मन है। साथ ही राखी ने कहा वह चाहती हैं कि सलमान खान या मेकर्स उन्हें शो में बुलाएं और उनकी आदिल से शादी करवा दें। वो शो को जीतना नहीं चाहती बस आदिल से शादी करना चाहती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static