40 साल की हुई एक्ट्रेस Monalisa,पति विक्रंत ने यूं बनाया बर्थडे को स्पेशल

punjabkesari.in Monday, Nov 21, 2022 - 06:17 PM (IST)

बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट और भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। सिनेमा से लेकर टीवी तक उन्होंने अपनी अदाओं से गदर मचाया हुआ है। आज मोनालिसा अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं जिसकी वीडियो उनके पति विक्रांत सिंह ने सोशल मीडिया में फैन्स के साथ शेयर की। वीडियो में मोनालिसा लाल रंग की ड्रेस में बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। विक्रांत पत्नी की पसंद का चॉकलेट केक लेकर आए, जिसे दोनों ने मिलकर काटा। इस मौके पर कपल एक-दूसरे को किस भी करता नजर आया। वहीं एक्ट्रेस को फैंस और दोस्तों की तरफ से भी बधाई मिल रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikraant Singh (विक्रांत सिंह) (@vikrant8235)

120 रुपये प्रतिदिन पर किया रेस्त्रां में काम

21 नवंबर, 1982 को कोलकाता में जन्मी मोनालिसा ने अपनी पढ़ाई वहीं से पूरी की। फिल्मों में एंट्री से पहले उनका नाम अंतरा बिस्वास था। जब वो 15 साल की थीं तब पहली बार उन्होंने 120 रुपये प्रतिदिन पर एक रेस्त्रां में काम किया था। इसके बाद भोजपुरी फिल्म 'कहां जईबा राजा नजरिया लड़ाई के' से अपना फिल्मी करियर शुरू किया। मोनालिसा ने अजय देवगन और सुनील शेट्टी की फिल्म ब्लैकमेल में एक आइटम नंबर भी किया था। लेकिन वो सबसे ज्यादा लाइमलाइट में तब आई थी जब उन्होंने बिग बॉस शो के घर में ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह से शादी की थी। अब कपल की शादी को 5 साल हो गए हैं। 

PunjabKesari

हैं करोड़ो की मालकिन

उनकी कुल संपत्ति की बात की जाए तो मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मोनालिसा 2.5 मिलियन डॉलर की मालकिन हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाने वाली मोनालिसा ने अब बड़े पर्दे से ब्रेक ले लिया है। 100 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुकी मोनालिसा को चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। 'मनी है तो हनी है', 'सात सहेलियां' समेत वह हिंदी, बंगाली, तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया फिल्मों में भी अपने अभिनय का जौहर दिखा चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static