डेलनाज ईरानी को 10 साल छोटे शख्स से हुआ प्यार, शक ने तोड़ी थी पहली शादी

punjabkesari.in Saturday, Dec 17, 2022 - 07:10 PM (IST)

एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी इन दिनों लाइमलाइट से दूर हैं लेकिन अपने से 10 साल छोटे शख्स के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में है। डेनलनाज का कहना है कि उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा। हाल ही में डेलनाज ने अपनी पहली शादी और अपने डेटिंग पार्टनर को लेकर कुछ खुलासे किए। अपने 50वें जन्मदिन के मौके पर डेलनाज ने बाॅयफ्रेंड पर्सी से सगाई कर ली। हालांकि अभी शादी को लेकर उनका कोई प्लान नहीं है। 

PunjabKesari

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने लाइफ पार्टनर पर्सी के बारे में बात की। डेलनाज कहती है- 'सही वक्त पर मुझे एक ऐसा इंसान मिला जिसने सारी परेशानियों से मुझे बाहर निकालकर एक नई जिंदगी दी। हमारा रिश्ता 10 साल का है। मैं उन्हें एंजल मानती हूं। लोग मुझे कहते हैं शादी कर लो, अभी तक शादी क्यों नहीं की। उस आदमी ने मेरी जिंदगी में आकर इमोशनली और मेंटली मुझे सपोर्ट किया। उसने समझाया कि सब ठीक हो जाएगा। वो सिंपल घराने से आते हैं और सिंपल इंसान भी है। वह दयालु और प्यारे हैं।'

PunjabKesari

डेलनाज आगे बताती हैं कि उनके आने से एक्ट्रेस को वो सब मिला जो उन्हें उनकी पहनी शादी से नहीं मिल पाया। डेलनाज कहती हैं- 'किसी भी रिश्ते में, शादी में, जरूरी चीज होती है इज्जत। हम दोनों टूटी शादी से निकलकर आए हैं। हम दोनों साथ में उठे हैं लेकिन मैं नहीं जानती कि ये रास्ता कहां जाएगा। ये खूबसूरत रिश्ते में तब्दील हो गया है लेकिन इस रिश्ते को मैं नाम नहीं देना चाहती। मुझे लगता है कि अगर मैंने इस रिश्ते को कोई नाम दिया तो पता नहीं क्या होगा। मैं अपने प्यार को खोना नहीं चाहती।' डेलनाज ने कहा कि उनके लिए प्यार में पड़ना आसान बात नहीं थी। वो डेलनाज से 10 साल छोटे हैं। वह कहती हैं कि वो खुद बहुत ओल्ड स्कूल हैं लेकिन सोचती थी कि वो 10 साल छोटा है, ये सब कैसे होगा। एक्ट्रेस ने बताया अगर कोई उनसे मिलने आता है तो वह अपने बाॅयफ्रेंड पर्सी को अपना पति कहकर मिलवाती हैं।

PunjabKesari

बता दें डेलनाज ने एक्टर राजीव पॉल संग शादी की थी। हालांकि शादी के 14 साल बाद ये रिश्ता टूट गया। इस बारे में बात करते हुए डेलनाज ने कहा- 'मेरी पहली शादी की शुरुआत अच्छी हुई थी पर फिर चीजें बिगड़ती गईं। वो प्यार, वो इज्जत, जो एक दूसरे के लिए होना चाहिए सब खो गया। प्यार के बीच शक आ गया था। मेरी खराब शादी का असर मेरी हेल्थ पर पड़ा लेकिन आज सब ठीक है। मेरे एक्स हसबैंड के साथ मेरे रिश्ते ठीक है। हम दोस्त नहीं हैं, लेकिन एक दूसरे से बात कर लेते हैं।' डेलनाज ने अपने काम को लेकर कहा कि एक समय था जब डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स से डायरेक्ट कनेक्शन होते थे। मगर इन दिनों यह कनेक्शन खत्म हो गए हैं। अब आपको उनके ऑफिस जाना पड़ता है। वहां बहुत ही ज्यादा ग्रुपिज्म है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static