एक्ट्रेस चंद्रिका का पति निकला बेरहम, 15 महीने के बच्चे का पटक- पटक कर किया बुरा हाल

punjabkesari.in Tuesday, May 09, 2023 - 04:42 PM (IST)

'सावधान इंडिया', 'क्राइम अलर्ट', 'सीआईडी', 'अदालत' जैसे फेमस टीवी शो से फेमस होने वाली एक्ट्रेस चंद्रिका साहा ने हाल ही में एक बहुत ही शॉक्ड खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने अपनी पति पर उनके बच्चे के साथ मार पिटाई के आरोप लगाए हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उनके बच्चे को पति ने फर्श पर पटक दिया। इस मामले में चंद्रिका ने पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवाई है। 

पति नहीं थे बच्चे के जन्म से खुश 

एक्ट्रेस ने पुलिस को बताया कि उनके पति अपने बच्चे के जन्म से खुश नहीं थे और अक्सर उसके साथ मार-पीट किया करते थे। इसके अलावा चंद्रिका ने शिकायत में यह भी लिखवाया है कि उन्होंने बच्चे को रोते हुए देखा था और उसके शरीर पर कुछ चोट के निशान भी थे।  फुटेज देखने के बाद पता चला कि पति ने उनके बच्चे को तीन बार फर्श पर भी पटका था। चोटें लगने के बाद बच्चे को साथ के एक अस्पताल में भी भर्ती करवाया गया है। 

PunjabKesari

तलाकशुदा थी चंद्रिका 

एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि -जब वह अमन से मिली तो उस समय वह तलाकशुदा थी और उनका अफेयर था। चंद्रिका उस दौरान प्रेग्नेंट भी थी और उनके पति अमन चाहते थे कि वह अबोर्शन करवा लें लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें इस चीज के लिए मना कर दिया जिसके बाद उन्होंने बच्चा रखने का फैसला किया था। आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने पिछले महीने ही शादी की है उस समय उनका बच्चा सिर्फ 14 महीने का ही था। उसके बाद बच्चे के साथ यह घटना हो गई। 

घायल फर्श पर पड़ा था बच्चा 

चंद्रिका ने बताया कि जब उन्होंने अपने बेटे की रोने की आवाज सुनी तो वह किचन में थी। उन्होंने अपने पति से उसे देखने के लिए भी कहा लेकिन उनके बेटे के रोने की आवाज पिर भी कम नहीं हुई। इसके बाद उन्होंने एक तेज आवाज सुनी और  वह भागकर कमरे में चली गई। जैसे वह कमरे में गई तो उन्होंने अपने 15 महीने के बेटे को फर्श पर घायल पड़ा देखा था। इसके बाद वह अपने बेटे को पास के हॉस्पिटल में ले गई। बाद में उन्होंने सीसीटीवी फुटेज की जांच की और पाया कि यह उसका पति था जिसने बच्चे को फर्श पर पटका था। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने इस पूरे मामले के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। ऐसे में पुलिस भी मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static