तुम्हारा हाथ थामे बहुत आगे आ गया...लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधे एक्टर विनीत

punjabkesari.in Wednesday, Dec 01, 2021 - 03:08 PM (IST)

इन दिनों जहां भी देखो वहां से शादी की खबरें सामने आ रही है। इंस्टाग्राम से लेकर फेसबुक तक सेलब्स की शादी की तस्वीरें छाई हुई है। एक्टर विनीत कुमार सिंह ने भी अचानक सात फेरे लेकर सभी को हैरान कर दिया। 

PunjabKesari

एक्टर ने खुद इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को खुशखबरी दी।  उन्होंने एक प्यारे से नोट में लिखा-  '29 नवंबर, तुम्हारा हाथ थामे मैं बहुत आगे आ गया। सच में तुम्हें जिंदगी में पाकर खुशनसीब महसूस कर रहा हूं रुचिरा। आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।।

PunjabKesari
इन तस्वीरों के जरिए विनीत ने बताया कि उन्होंने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड रुचिरा गोरमारे से शादी कर ली है। शादी के इस सिंपल समारोह में  सिर्फ परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। 

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि यह शादी उत्तर भारतीय और मराठी दोनों रीति-रिवाजों से हुई है। एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि-  वह और रुचिरा काफी लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं और रुचिरा उनके स्ट्रगल टाइम में भी उनके साथ रहीं। अब लंबे समय बाद दोनों ने शादी का फैसला ले लिया है। 

PunjabKesari

पहले यह शादी 2020 में होने वाली थी मगर कोरोना वायरस के चलते इसे टालना पड़ा था। विनीत ने 2002 में फिल्म पिता से एक्ट‍िंग कर‍ियर की शुरुआत की थी।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static