पंजाब बलात्कार मामला: 4 साल की मासूम से दरिंदगी करने का आरोपी अभी भी फरार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 12, 2022 - 01:53 PM (IST)

पंजाब के गुरदासपुर शहर में 4 साल की बच्ची के साथ रेप मामले को लेकर विरोध बढ़ता ही जा रहा है।  निजी स्कूल से जुड़े संगठनों ने  इस मामले में स्कूल के प्रबंध निदेशक और अध्यक्ष की गिरफ्तारी के विरोध में सोमवार को राज्य के निजी स्कूल और कॉलेज बंद रखे।

PunjabKesari

 स्कूल के अध्यक्ष काे किया गिरफ्तार

स्कूल परिसर में 31 मार्च को चार साल की एक बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार हुआ था। सभी संगठनों ने इस घटना की निंदा की है, लेकिन साथ  यह भी कहा गया कि स्कूल प्रबंधक की गिरफ्तारी उचित नहीं है। दरअसल इस घटना में शामिल  आरोपी की पहचान अभी नहीं हो सकी है और पुलिस ने स्कूल के अध्यक्ष सविंदर सिंह गिल और उसके रिश्तेदार तथा प्रबंध निदेशक जयदीप सिंह को किशोर न्याय (देखभाल एवं संरक्षण) अधिनियम 2015 की धारा 75 के तहत गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari
पुलिस पर लगे आरोप

पंजाब के निजी स्कूल महासंघ (एफएपी) और संयुक्त कॉलेज महासंघ (जेएसी) का कहना है कि- पुलिस को असली दोषी के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है और उसने निर्दोष लोगों को गिरफ्तार किया है जिनका इस मामले से कोई वास्ता नहीं है।  बताया जा रहा है कि कल इस मामले में लगभग छह हजार निजी स्कूल और कॉलेज बंद रहे थे।

PunjabKesari
क्या है पूरा मामला


परिजनों का कहना है कि बच्ची निजी स्कूल में पढ़ती है, जहां उसके साथ ये घटना घटी। इस मामले से गुस्साए परिजनों और विभिन्न संगठनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए  स्कूल प्रशासन के खिलाफ रोष जताया और हाईवे को जाम कर दिया।  प्रदर्शनकारियों के दबाव में आकर पुलिस ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी, जिसका अब विरोध किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

static