मां के साथ मिलकर ऐश मेरे साथ ऐसा व्यवहार करती है-बीवी को लेकर बोले अभिषेक

punjabkesari.in Saturday, May 08, 2021 - 05:58 PM (IST)

सास-बहू का रिश्ता काफी खट्टा-मीठा होता है...इसमें प्यार भी होता है और अनबन भी...ऐसा ही रिश्ता है जया बच्चन का अपनी बहू ऐश्वर्या राय के साथ... भले ही इनके रिश्ते के बीच में कई बार अनबन की खबरें सुनने को मिली लेकिन  ऐसे कई मौके भी देखने को मिले जब जया अपनी बहू ऐश के फेवर में दिखाई दी है। यही नहीं यह सास-बहू की जोड़ी तो कई बार अभिषेक के खिलाफ गैंग भी बना लेती हैं। जी हां, यह हम नहीं बल्कि खुद अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कहा था...

दोनों मेरे खिलाफ गैंग बनाती है

अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ऐश्वर्या राय और जया बच्चन किस तरह की ट्यूनिंग आपस में शेयर करती हैं। अभिषेक ने कहा था कि जब भी ऐश्वर्या की उनसे लड़ाई होती है तो दोनों सास-बहू अपनी टीम बना लेती हैं और बंगाली में बात करना शुरू कर देती हैं। अभिषेक ने कहा था कि, 'मॉम बंगाली हैं इसलिए इस भाषा को जानती हैं और ऐश्वर्या ने चोखेर बाली में काम है इसलिए वह भी बंगाली बोल लेती है। लड़ाई होने पर दोनों मेरे खिलाफ टीम बनाकर उसी भाषा में बात करते हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

कहा तो यह भी जाता है कि जया शुरू से ही ऐश्वर्या को अपने घर की बहू बनाना चाहती थी जिसकी पीछे वजह थी ऐश के संस्कार।
एक अन्य इंटरव्यू में जया बच्चन ने अपनी बहू के बारे में कहा था कि ऐश्वर्या बहुत प्यारी लड़की हैं और उन्हें हमेशा से ही वह पसंद थीं। वह बहुत खूबसूरती के साथ परिवार में घुल मिल गई हैं।

ऐश को लेकर काफी पजेसिव है जया

बता दें कि जया बच्चन अपनी बहू ऐश को लेकर काफी पजेसिव भी है। एक बार पैपराजी ने ऐश्वर्या को ऐश कहकर बुलाया था तो वो भड़क उठी थी। जया ने पैपराजी की क्लास लगाते हुए कहा था ऐश क्या होता है तुम्हारी स्कूल फ्रेंड है क्या वो? इसके अलावा भी कई मौकों पर जया बच्चन एक मां की तरह ऐश्वर्या का ख्याल रखते हुए नजर आई। यही नहीं इनके बीच की बॉन्डिंग का अंदाजा आप यही से लगा सकते है कि दोनों एक-दूसरे के कपड़े तक शेयर करती है। एक इवेंट में ऐश्वर्या को अपनी सासू मां की पिंक साड़ी में देखा गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)

जया बच्चन और ऐश्वर्या बच्चन इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस भी है। जया जहां अब राजनीति में एक्टिव है तो ऐश्वर्या फिल्मों से दूर अपनी   फैमिली को वक्त दे रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static