"तलाक किसी के लिए भी आसान नहीं..." इस पोस्ट के जरिए अभिषेक ने बयां किया ऐश्वर्या से अलग होने का दर्द

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 11:02 AM (IST)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन अलग-अलग पहुंचने के बाद से ही इनके रिश्ते को लेकर कई दावे किए जा रहे हैं। कई लोग मान बैठे हैं कि कपल अब अलग हो चुका है और बहुत जल्द एक दूसरे से तलाक भी ले लेंगे। इन अफवाहों को और हवा मिली जब अभिषेक बच्चन ने तलाक के पोस्ट  पर अपना रिएक्शन दिया।

PunjabKesari
दरअसल ऑथर हीना खंडेलवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पाेस्ट शेयर कर तलाक की  मुश्किलों और लंबी शादी के बाद हो रहे तलाक पर बात की। उन्होंने लिखा- 'तलाक किसी के लिए भी आसान नहीं होता। कौन हमेशा के लिए सुखी रहने का सपना नहीं देखता या सड़क पार करते समय हाथ पकड़कर चलने वाले बुजुर्ग जोड़ों के उन हृदयस्पर्शी वीडियो को फिर से बनाने की कल्पना नहीं करता? फिर भी, कभी-कभी जीवन वैसा नहीं होता, जैसा हम उम्मीद करते हैं। लेकिन जब लोग अपने जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बड़ी और छोटी दोनों चीजों के लिए एक-दूसरे पर निर्भर रहने के बाद, दशकों तक एक साथ रहने के बाद अलग हो जाते हैं, तो वो इसका सामना कैसे करते हैं? 

PunjabKesari

पोस्ट में आगे लिखा गया- ऐसी क्या चीज है, जो उन्हें रिश्ता तोड़ने के लिए प्रेरित करता है और उन्हें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है? यह कहानी इन्हीं सवालों पर प्रकाश डालती है। 'संयोग से, 'ग्रे डिवोर्स' या 'सिल्वर स्प्लिटर्स' विश्व स्तर पर बढ़ रहे हैं। ग्रे डिवोर्स मतलब जब 50 साल की उम्र के बाद कोई शादीशुदा कपल अलग होने का फैसला करता है। हालांकि, कारण अलग-अलग हैं, लेकिन आश्चर्य की बात नहीं है।'

PunjabKesari
इस पोस्ट में टूटे हुए लोगों के दिल की बात लिख दी है, जिसे अभिषेक बच्चन ने भी पसंद किया। इस पोस्ट को लाइक कर एक्टर ने अफवाहों को हवा दे दी है। लोगों का कहना है कि इससे साफ हो गया है कि अभिषेक का भी दिल टूट चुका है, वह भी तलाक के दर्द से गुजर रहे हैं। हालांकि कई फैन का यह भी कहना है कि सिर्फ एक लाइक से किसी की जिंदगी का फैसला करना सही नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static