जंगलों के बीच बना है Abhay Deol का ''ग्लास हाउस'', प्राइवेट पूल से लेकर हर ऐशो-आराम की सुविधा मौजूद

punjabkesari.in Saturday, Feb 05, 2022 - 01:43 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल इन दिनों शहरी शोर-शराबे से दूर जंगलों में अपनी आरामदायक जिंदगी का मजा ले रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक नए वीडियो में अपने गोवा वाले घर की एक झलक दिखाई। अभय का 'ग्लास हाउस' व्यस्त वेकेशन डेस्टिनेशन की हलचल से दूर, जंगल के बीच में स्थित है। अभिनेता के घर को व्हेयर द हार्ट इज़ नामक एक नए एपिसोड में दिखाया गया था।

PunjabKesari

उनके घर की झलक Asian Paints के यूट्यूब चैनल पर दिखाई गई है। एक्टर ने कहा कि वह वास्तव में पर्यावरण को घर में लाना चाहते थे। इस प्रकार, यह अनिवार्य रूप से 'जंगल में कांच का घर' है। उनके गोवा के घर में ऊंची छतों के साथ एक विशाल टेरेस है और कमरों में कांच की खिड़कियां हैं। आउटलेट को अपना मनोरंजन एरिया दिखाते हुए अभय ने बताया कि उन्होंने अपने ड्रीम होम को सजाने के लिए कम से कम सजावट और चुनिंदा फर्नीचर का इस्तेमाल किया है।

PunjabKesari

देव डी अभिनेता ने कहा कि उनके लिविंग रूम का मुख्य आकर्षण 'बाहर के अंदरूनी हिस्सों का मिश्रण' है। मेहमानों के लिए विशाल लॉन में कदम रखने के लिए रास्ता बनाते समय कांच के दरवाजे किनारे की ओर खिसक जाते हैं। घर की सजावट के लिए 'मिट्टी के पौधे और कुछ पेंटिंग का यूज किया गया है।

PunjabKesari

अभय की किचन में बैठने की एक छोटी सी व्यवस्था के साथ बाहरी ओर भी की गई है। उनका पूल एरिया सनबेड और चारों ओर हरियाली के साथ डैकोरेट किया गया है। घर गहरे ग्रेनाइट फर्श और लकड़ी डैकोरेटिव आइटम्स से सजाया गया है, जो प्रकृति के साथ तालमेल बिठाता है। इसके बारे में बात करते हुए अभय ने बताया कि कांच की छत इतनी ऊंची है कि कोई भी छत को नहीं देख सकता है।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल अभय देओल अपकमिंग क्राइम कॉमेडी फिल्म 'वेले' से बॉलीवुड में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म तेलुगु फिल्म ब्रोचेवरेवरुरा की रीमेक है। देवेन मुंजाज के निर्देशन में बनी यह फिल्म 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static