अपने भाई शिव के लिए वोट मांग रहे हैं अब्दू रोजिक,  वोटिंग अपील देखकर लोगों का पिघला दिल

punjabkesari.in Saturday, Feb 11, 2023 - 04:46 PM (IST)

'बिग बॉस 16' का फिनाले के पास आते ही कंटेस्टेंट के साथ- साथ फैंस की भी धड़कने तेज हो रही है। एक तरफ बिग बॉस में मौजद घर वाले अपनी जीत की दुआ मांग रहे हैं वही दूसरी तरफ घर के बाहर उनके चाहने वाले उन्हें जीताने के लिए हरसंभव कोशिश में जुटे हुए हैं। बिग बॉस के सबसे दुलारे और प्यारे  एक्स  कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक भी अपने दोस्त शिव के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। 


याद हो कि बिग बॉस के घर में अब्दू को बेहद प्यार मिला था, लेकिन प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के चलते वह शो से बाहर हो गए थे। अगर अब्दू घर में होते तो शायद टॉप-5 की लिस्ट में शामिल हो जाते। खैर वह तो इस मुकाम तक नहीं पहुंच पाए लेकिन उनकी मंडली के दो लाेग टॉप-5 कंटेस्टेंट बन चुके हैं। ऐसे में अब्दू चाहते हैं कि शिव ही  ट्रॉफी लेकर घर जाएं।

PunjabKesari

 बिग बॉस को लेकर मची हलचल के बीच अब्दू का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने सभी फैंस से अपने भाई शिव ठाकरे के लिए वोट करने को कह रहे हैं । अब्दु का ये वोटिंग अपील का वीडियो बहुत प्यारा है। उनके चेहरे पर अपने दोस्त शिव को लेकर चिंता साफ नजर आ रही है। दरअसल मंडली से बेघर हाेने वाले सभी  कंटेस्टेंट यही चाहते हैं कि  बिग बॉस का विनर उनकी मंडली का ही हो। अभी के हालातों को देखकर तो यही लग रहा है आखिरी मुकाबला प्रियंका और शिव के बीच होगा।

PunjabKesari
अगन शिव हार जाते हैं तो यह मंडली के लिए बहुत बड़ा झटका माना जाएगा। याद हो कि साजिद खान ने भी बिग बॉस का घर छोड़ने से पहले कहा था कि "जीत मंडली की ही होनी चाहिए। उन्होंने शिव और स्टैन से कहा था कि मैं 12 तारीफ को आउंगा,  ट्रॉफी तुम दोनों में से एक के ही हाथ में होनी चाहिए"। अगर बात सिर्फ अब्दू की  करे तो उन्होंने इस शो से खूब पॉपुलैरिटी बटोरी है।

PunjabKesari
तजाकिस्तान के रहने वाले इस सिंगर की सलमान से आइफा अवॉर्ड्स के दौरान मुलाकात हुई थी। उसी के बाद अब्दु रोजिक को 'बिग बॉस 16' में कास्ट कर लिया गया था। बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद अब्दु रोजिक की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी हो गई। शो में उनकी और शिव ठाकरे की बॉन्डिंग और दोस्ती को काफी पसंद किया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

static