15 दिनों से ICU में हैं 92 साल की लता मंगेशकर, परिवार वालों ने की अफवाहें ना फैलाने की अपील

punjabkesari.in Saturday, Jan 22, 2022 - 03:44 PM (IST)

 मशहूर गायिका लता मंगेशकर का पिछले 15 दिनों से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में ईलाज चल रहा है।मंगेशकर (92) को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने और संक्रमण के हल्के लक्षण के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों के मुताबिक उनकी हालत में पहले से ज्यादा सुधार देखा गया है। 

PunjabKesari
लता की हालत बिगड़ने की अटकलों के बीच गायिका की एक प्रवक्ता ने मीडिया में आई खबरों का खंडन करते हुए उन्हें ‘‘झूठी खबर’’ कहा है।  अनुषा श्रीनिवासन अय्यर ने कहा कि- प्रसारित की जा रही झूठी खबरें परेशान करने वाली हैं। कृपया ध्यान दें कि लता दीदी की हालत स्थिर है। वह समर्थ डॉक्टरों की निगरानी में आईसीयू में हैं। कृपया उनके शीघ्र घर लौटने के लिए प्रार्थना करें।

PunjabKesari
वहीं गायिका का ईलाज कर रहे डॉक्टर्स का कहना है लता दी 92 साल हैं, ऐसे में उन्हें कुछ दिन और अंडर ऑब्जर्वेशन रखना होगा।  एक बार वह पूरी तरह से स्वस्थ हो जाए, उसके बाद ही उन्हें आईसीयू से बाहर लाया जाएगा। मंगेशकर की भतीजी रचना शाह ने भी कहा था कि- गायिका की सेहत पहले से बेहतर हो रही है और उन्होंने मीडिया से परिवार की निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया।

PunjabKesari

भारतीय सिनेमा जगत में सबसे मशहूर और लोकप्रिय गायिकाओं में से एक लता मंगेशकर ने 1942 में 13 साल की उम्र में अपना करियर शुरू किया था। उन्होंने कई भारतीय भाषाओं में 30,000 से अधिक गाने गाए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static