5वीं में पढ़ने वाली मासूम के साथ दरिंद्रगी, नाबालिकों ने वीडियो देखकर किया बलात्कार

6/11/2021 1:38:07 PM

महिलाओं के साथ दिन ब दिन बढ़ते अपराधों ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। सिर्फ लड़कियां, औरतें ही नहीं बल्कि इस देश में बच्चियां भी सुरक्षित नहीं है। हाल ही में 5 वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिक के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है।

10 साल की मासूम के साथ हैवानियत

10 साल की मासूम के साथ बालत्कार की घटना के बाद पूरा परिवार सदमे हैं। पुलिस में दर्ज करवाई गई शिकायत के मुताबिक, पीड़िता 24 मई को घर के बाहर खेल रही थी। तभी लड़के लड़की को उठाकर पास के सरकारी स्कूल ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया।

PunjabKesari

वीडियो बनाकर दी लड़की को धमकी

डीसीपी ने बताया कि लड़कों ने दुष्कर्म का वीडियो बनाकर बच्ची को धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो अच्छा नहीं होगा। वीडियो वायरल करने के बाद उन्होंने पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। परिवार वालों को भी घटना की जानकारी वीडियो के जरिए मिली, जिसके बाद उन्होंने रेवाड़ी के पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। 

अश्लील वीडियो देखने के बाद किया बलात्कार

पुलिस ने इस मामले में एक 18 साल के युवक समेत 8 नाबालिगों लड़कों को हिरासत में लिया। आरोपियों में से 5 नाबालिगों की उम्र 10-12 साल के बीच है। पूछताछ करने पर लड़कों ने कहा कि उन्होंने 18 साल के युवक के उकसाने और अश्लील वीडियो देखने के बाद बलात्कार किया।

PunjabKesari

हिरासत में सभी आरोपी

पुलिस ने 18 साल के आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। वहीं, 5 नाबालिगों को निगरानी गृह में भेजा गया। जबकि घटना को रिकॉर्ड करने के वाले 3 नाबालिगों को 10 जून को ऑबजर्वेशन होम भेजा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

static