सुशांत सिंह के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़,  घर के 4 लोगों ने तोड़ा एक साथ दम

punjabkesari.in Tuesday, Nov 16, 2021 - 04:07 PM (IST)

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। एक तेज रफ्तार कार के अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा जाने से  6 लोगों की मौत हो गयी( हादसे का शिकार हुए छह लोगों में से चार सुशांत सिंह के रिश्तेदार थे। अभिनेता के बहनोई और हरियाणा कैडर के आईपीएस अधिकारी ओमप्रकाश सिंह के चार रिश्तेदार इस दुर्घटना में मारे गए हैं। 

ट्रक से टकराई कार 

यह घटना बिहार के लखीसराय जिले के पिपरा गांव के करीब हुई। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर एक ट्रक से टकरा गई। कार में सवार 6 लोगों की मौत हो गयी जबकि 4 गंभीर रुप से घायल हो गए। जिस ट्रक से कार टकराई वह  एलपीजी सिलेंडर लेकर जा रहा था।

6 लोगों की मौके पर मौत 

 मृतकों में एक ही परिवार के लालजीत सिंह (40), अमित शेखर (30), रामचंद्र सिंह (38), बीबी देबी (32) और अनीता देवी (31) तथा उनकी गाड़ी का चालक प्रीतम कुमार (27) शामिल हैं। इस हादसे में जख्मी हुए चार लोगों में से दो की गंभीर स्थिति देखते हुए उन्हें पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है जबकि दो अन्य का लखीसराय सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।


अंतिम संस्कार से घर लौट रहे थे सभी लाेग

 बताया जा रहा है कि कार में सवार सभी लोग अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद पटना से अपने घर लौट रहे थे। लखीसराय के पास उनकी गाड़ी सड़क हादसे का शिकार हो गई जिसमें 6 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

static