37 साल की कंगना को मिल गया परफेक्ट मैन !  जल्द बनेंगी दुल्हन.. शादी का जोड़ा भी तैयार

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 12:10 PM (IST)

 बॉलीवुड की ‘धाकड़’ एक्ट्रेस कंगना रनौत को दुल्हन के रूप में इंतजार लगता है खत्म होने जा रहा है।  खबरों की मानें तो  बॉलीवुड की क्वीन जल्द ही शादी करने जा रही है। लंबे समय से फैन उनकी शादी को लेकर सवाल कर रहे थे। कंगना ने भी कहा था कि वह अपना परिवार बसाना चाहती है, बस वह सही समय का इंतजार कर रही थी जो लगता है अब पूरा हो गया है। 

PunjabKesari
कंगना रनौत ने कुछ समय पहले एक  इंटरव्यू में कहा था कि-  'हर चीज का एक समय होता है और अगर वो समय मेरे जीवन में आना है तो वह आएगा. मैं शादी करना चाहती हूं और मेरा अपना परिवार होगा.. लेकिन ये सही समय पर होगा.'। हाल ही में एक 'Redditor' जो कंगना रनौत का  अंदरूनी सूत्र होने का दावा कर रहा है उसने कंगना की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जो बाद में हटा दिया गया। 

PunjabKesari
अंदरूनी सूत्र की मानें तो कंगना जल्द ही शादी करने वाली हैं, उन्होंने एक बड़े  डिजाइनर से शादी का जोड़ा भी बनवा लिया है। दावा तो यह भी किया जा रहा है कि वह शादी में  लहंगा नहीं बल्कि साड़ी पहनेंगी। हालांकि दूल्हे राजा के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। इस खबर के सामने आने के बाद जहां लोग कंगना को नए सफर के लिए बधाई दे रहे हैं तो वहीं कुछ उस डिजाइनर की तलाश में जुट गए हैं जो उनका वेडिंग आउटफिट तैयार कर रहा है। 

PunjabKesari

एक बार कंगना ने शादी को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि-  वो शादी इसलिए नहीं कर पा रही हैं, क्योंकि लोग उनके बारे में अफवाह फैलाते हैं कि वो बहुत लड़ाकी हैं, जबरदस्ती लड़ती हैं। इतना ही नहीं ये भी कहा जाता है कि कंगना लड़कों को खूब मारती हैं,  इसलिए मुझसे कौन शादी करेगा। बता दें कि वह  ऋतिक रोशन के साथ अफेयर को लेकर खूब चर्चा में रही थी। शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के साथ भी उनका नाम जुड़ चुका है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static