जीनत अमान ने सालों बाद अपने और Raj Kapoor के रिश्ते का बताया सच, बोली- देव आनंद गलत थे

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2023 - 10:40 AM (IST)

 बॉलीबुड की दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान ने सालों बाद  राज कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी। उनका कहना है कि दिवंगत अभिनेता देव आनंद का यह मानना ‘‘पूरी तरह गलत'' था कि राज कपूर के साथ उनके ‘‘व्यक्तिगत संबंध'' थे।  1978 में ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ की शूटिंग के दौरान राज कपूर और जीनत अमान के अफेयर की चर्चा काफी रही थी। 

PunjabKesari

एक निजी चैनल के कार्यक्रम में अमान ने कहा कि देव आनंद ने अपनी आत्मकथा में उनके और कपूर के संबंधों के बारे में कुछ बातें बताईं। उन्होंने कहा- "पूरे सम्मान के साथ, कई बार जब हम कोई घटना या किस्सा सुना रहे होते हैं, तो हम उसे दिलचस्प बनाने के लिए कुछ अंश डालते हैं। मुझे नहीं पता कि देव साहब का दृष्टिकोण क्या था लेकिन उनका दृष्टिकोण जो भी था, वह पूरी तरह से गलत था।'' 

PunjabKesari

जीनत अमान का कहना है कि दिवंगत राज कपूर से मिलने का कारण यह था कि उन्होंने उन्हें 'सत्यम शिवम सुंदरम' फिल्म के लिए साइन किया था। उन्होंने कहा- "मैं उनसे उनकी आने वाली फिल्म की नायिका के तौर पर मिली थी। हमारे बीच कभी भी कोई व्यक्तिगत संबंध नहीं था, न ही उस समय या पहले या बाद में, कभी नहीं। वह अपने काम के प्रति जुनूनी थे। मैं अपने काम के प्रति जुनूनी थी।" 

PunjabKesari

गौरतलब है कि अपनी आत्मकथा, "रोमांसिंग विद लाइफ" (2007) में, देव आनंद ने लिखा था कि 1971 की फिल्म "हरे रामा हरे कृष्णा" में अभिनय के दौरान उन्हें अमान से कैसे प्यार हो गया था, लेकिन फिर कपूर ने उन्हें "सत्यम शिवम सुंदरम" की पेशकश की और उनके करीब आ गये।" जीनत ने पहले अभिनेता संजय खान से शादी की थी, और फिर उन्होंने अभिनेता मज़हर खान के साथ शादी की। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static