ICU में भर्ती जरीन खान की मां, एक्ट्रेस बोलीं- प्लीज उनके लिए दुआ करें

punjabkesari.in Saturday, Jul 17, 2021 - 05:31 PM (IST)

साल 2021 कई स्टार्स के लिए मुश्किल भरा साबित हो रहा है। वहीं बाॅलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान के लिए भी यह साल मुश्किल भरा है। पहले एक्ट्रेस ने अपने नाना जी को हमेशा के लिए खो दिया। वहीं अब उनकी मां को आईसीयू में भर्ती किया गया है। इस बात की जानकारी खुद जरीन खान ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। बताया जा रहा है कि जरीन खान की मां की तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

PunjabKesari

जरीना खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा, 'मेरी मां फिर से अस्पताल में आईसीयू में भर्ती है। कृप्या उनके लिए दुआ करें।'

 PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस की मां की नाजुक हालत देखते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इससे पहले भी जरीन खान ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि उनकी मां की तबीयत पिछले डेढ़ महीने से खराब चल रही है। जिस वजह से उन्हें बार-बार अस्पताल जाना पड़ता है। एक इंटरव्यू में जरीन खान ने बताया था कि उनके पिता उन्हें छोड़कर चले गए थे। उनके पास पैसे नहीं थे। तभी रोती हुई मां को उन्होंने कहा कि चिंता करने की जरूरत नहीं है वह सब देख लेंगी। हालांकि वह खुद नहीं जानती थी कि 100 किलो वजन के साथ वह क्या करेंगी। 

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें जरीन खान के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने साल 2010 में फिल्म 'वीर' से बाॅलीवुड में कदम रखा था। जिसके बाद वह कई फिल्मों में दिखाई दीं। हालांकि बाॅलीवुड में उनका करियर कुछ खास नहीं चल सका। जिसके बाद एक्ट्रेस ने पंजाबी इंडस्ट्री की तरफ रुख किया। वहीं हाल ही में जरीन फिल्म 'हम भी अकेले, तुम भी अकेले' में दिखाई दी थी। इस फिल्म में जरीन ने लेस्बियन की भूमिका निभाई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static