Paris की सड़कों पर जमकर नाचीं जरीन खान, 9 मिलियन फॉलोअर्स होने का मनाया जश्न

punjabkesari.in Wednesday, Sep 16, 2020 - 11:10 AM (IST)

एक्ट्रेस जरीन खान भले ही इस समय फिल्मों से दूर हैं। लेकिन वह अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में जरीन खान के लिए एक खुशी की खबर सामने आई हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके फॉलोअर्स 
ने 90 लाख का आंकड़ा पार कर लिया है। 

PunjabKesari

अपने इंस्टाग्राम पर 90 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स की संख्या देख कर जरीन खान बेहद खुश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर खुशी जताते हुए एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह पेरिस की सड़कों पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में जरीन ब्लैक एंड व्हाइट टॉप और काले रंग के ट्राउजर में नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Celebrating my Insta Family of 9M 💃🏼 Thank you for all your Love ... keep it coming ❤️ #9M #InstaFamily #Blessed #Gratitude #HappyHippie #MoulinRouge #Paris #France @koovsfashion #ZareenKhan P.S. Thats a massive blower below me ... if I was wearing a dress , I would’ve definitely had my #MarilynMonroe moment 😄

A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan) on Sep 14, 2020 at 4:30am PDT

 

इस वीडियो को शेयर कर जरीन ने कैप्शन में लिखा, 'मेरा इंस्टा परिवार 9 मिलियन होने पर जश्न मना रही हूं। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद ... इसे जारी रखें।' बीते कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि कोरोना वायरस के कारण फिल्म इंडस्ट्री में काम बंद हो गया था। जिस कारण उन्हें आर्थिक मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि जरीन खान ने साल 2010 में आई फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान नजर आए थे। जरीन सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि तेलुगू और पंजाबी फिल्मों में भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static