Ex गर्लफ्रेंड  का जिक्र कर फसे युवराज सिंह, दुनिया को बताई पॉपुलर एक्ट्रेस और अपनी प्राइवेट बातें

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 02:59 PM (IST)

नारी डेस्क: भारतीय क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह एक बार फिर नए विवाद में फंस गए हैं। अपने जीवन पर आधारित फिल्म बनाने के लिए पूरी तरह तैयार एक्टर अपने करियर की शुरुआत में जिस अभिनेत्री को डेट कर रहे थे, उस पर टिप्पणी कर बुरे फंस गए हैं। लोग उनकी इस टिप्पणी से बेहद नाराज हो गए हैं। 

PunjabKesari
युवराज हाल ही में 'क्लब प्रेयरी फायर' पॉडकास्ट में दिखाई दिए और बताया कि कैसे उनकी तत्कालीन गर्लफ्रेंड उस समय आई जब वह भारत ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर थे। उन्होंने कहा- "मैं एक अभिनेत्री को डेट कर रहा था, मैं उसका नाम नहीं लूंगा। (वह) इस समय बहुत अच्छी है और बहुत अनुभवी है। वह एडिलेड में शूटिंग कर रही थी। मैंने उससे कहा- 'सुनो, चलो थोड़ी देर के लिए नहीं मिलते क्योंकि मैं ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर हूं और मुझे ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है। लेकिन वह बस में मेरे पीछे कैनबरा चली गई।"

PunjabKesari

युवराज ने आगे बताया कि दो टेस्ट मैचों में उन्होंने अच्छा स्कोर नहीं किया। क्रिकेटर ने बताया कि उन्होंने उस समय अभिनेत्री से कहा- "तुम यहां क्या कर रही हो?"। जिस पर, उसने जवाब दिया- "मैं तुम्हारे साथ समय बिताना चाहती हूं"। युवराज ने बताया कि- "मैंने उससे कहा- 'तुम्हें अपने करियर पर ध्यान देने की ज़रूरत है और मुझे अपने पर, क्योंकि मैं ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर हूं और तुम जानते हो इसका क्या मतलब है'। वैसे भी, हम कैनबरा से एडिलेड के लिए निकल रहे थे और उसने मेरा सूटकेस पैक किया"। 

PunjabKesari
क्रिकेटर ने फिर उस घटना का वर्णन किया जब उन्हे अभिनेत्री के छोटे आकार के गुलाबी फ्लिप-फ्लॉप पहनने पड़े। उन्होंने बताया कि- उसने मेरे जूते पैक कर दिए थे, ऐसे में मुझे उसके गुलाबी स्लिप-ऑन पहनने पड़े और मैं उन्हें छिपाने के लिए अपने जूतों के सामने अपना बैग ले जा रहा था। लोगों ने इसे देखा, और उन्होंने मेरे लिए ताली बजाई। मुझे हवाई अड्डे तक गुलाबी स्लिप-ऑन पहनना पड़ा जब तक कि मैंने वहां से फ्लिप-फ्लॉप नहीं खरीद लिए।"

PunjabKesari
हालांकि युवराज ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने इशारा किया कि यह अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हो सकती है, जो अपनी पीढ़ी की सबसे बड़ी बॉलीवुड स्टार्स में से एक हैं। दोनों के बीच डेटिंग का इतिहास भी है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने क्रिकेटर पर इस घटना को सालों बाद शेयर करने और इतने बारीकी से शेयर करने के लिए निशाना साधा, जिससे अभिनेत्री की गरिमा पर सवाल उठ रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static