यामी से जानें कैसे शुरू हुई आदित्य संग उनकी LoveStory, इंडस्ट्री के दोस्तों ने यूं छिपाया था रिश्ता

punjabkesari.in Wednesday, Jul 21, 2021 - 04:34 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने डायरेक्टर आदित्य धर संग शादी कर सब को चौंका दिया था। फैंस यामी की शादी के बाद से ये जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि दोनों की लवस्टोरी कैसे शुरू हुई थी। वहीं अब फैंस के इस इंजतार को यामी ने खत्म कर दिया है। शादी के डेढ़ महीने बाद एक्ट्रेस ने अपनी और आदित्य की लवस्टोरी का खुलासा किया है। उनकी लवस्टोरी खूब चर्चा में बनीं हुई है। 

PunjabKesari

'एक-दूसरे तो नहीं किया डेट'

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए यामी ने बताया कि फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' की प्रमोशन के दौरान उनकी और आदित्य की दोस्ती हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे को डेट नहीं किया लेकिन वो एक-दूसरे को समझने लगे थे। यामी कहती है कि इंडस्ट्री के कुछ दोस्तों ने उनके रिश्ते को सीक्रेट रखने में मदद की। वो अपने दोस्तों की शुक्रगुजार है कि उनका और आदित्य का रिश्ता लाइमलािट में नहीं आ पाया। जिसके बाद सीक्रेट मैरिज दोनों ने सभी को चौंका दिया। 

PunjabKesari

शादी में यामी ने पहनी थी मां की 33 साल पुरानी साड़ी

यामी आगे कहती हैं कि अगर लाॅकडाउन नहीं भी होता तो भी वह शादी वैसे ही करती जैसे अब की है। यामी कहती हैं कि वह जमीन से जुड़ी इंसान हैं। उन्हें दिखावा करना पसंद नहीं है। बता दें यामी ने अपनी शादी में अपनी मां की 33 साल पुरानी साड़ी पहनी थी। इसके साथ ही उन्होंने नानी का पुराना दुपट्टा लिया था जिसे वह एक्ट्रेस के लिए छोड़कर गई थीं और उनके बनवाए गहनों को पहना था। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि यामी और आदित्य ने इस साल 4 जून को हिमाचल में सात फेरे लिए थे। शादी में दोनों के करीबी रिश्तेदार शामिल हुए थे। यामी और आदित्य की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static