पिता को पहला नेशनल अवॉर्ड मिलते देख यामी गौतम की भर आई आंखें , बोली- मुझे उनकी बेटी होने पर गर्व

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2024 - 11:44 AM (IST)

नारी डेस्क: जिस तरह बच्चाें की कामयाबी पर माता-पिता को गर्व होता है उसी तरह माता-पिता  की खुशी पर बच्चे भी खुशी से झूम उठते हैं। इस समय बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम को काफी गर्व महसूस हो रहा है, क्योंकि उनके पिता  और फिल्म निर्माता मुकेश गौतम को पहला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार है। पिता की इस उपलब्धि को देख एक्ट्रेस की आंखें भर आई।

PunjabKesari
 यामी गौतम के पिता मुकेश गौतम को उनकी फिल्म बागी दी धी के लिए 70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ पंजाबी फिल्म का पुरस्कार मिला है। यामी गौतम ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के लिए एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। वह इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकीं, लेकिन उन्होंने अपने पिता को पुरस्कार लेते हुए देखने के इस खास पल को कैद कर लिया और अपने इंस्टाग्राम पर क्लिप पोस्ट कर दी।

PunjabKesari
 टेलीविजन पर समारोह देख रही यामी ने लाइव टेलीकास्ट की तस्वीरें साझा करते हुए बताया कि अपने पिता को मंच पर देखकर वह बहुत भावुक हो गईं, साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें अपने पिता पर बहुत गर्व है। यामी गौतम ने लिखा- यह बहुत भावुक पल था, क्योंकि मेरे पिता मुकेश गौतम को उनकी फिल्म बागी दी धी के लिए निर्देशक के रूप में पहला राष्ट्रीय पुरस्कार मिला।

PunjabKesari

यामी ने लिखा- भावनाओं को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। मुझे उनकी बेटी होने पर गर्व है। मेरे पिता का यहां तक का सफर मेरे द्वारा देखे गए सबसे कठिन सफरों में से एक रहा है, फिर भी यह उन्हें काम के प्रति उनकी मेहनत और नैतिकता में अपार ईमानदारी से नहीं रोक सका। आपके परिवार को आप पर गर्व है, पापा
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static