Louis Vuitton के कर्मचारियों ने की बदसलूकी, तो महिला ले 68 लाख रुपये गिनवाकर लिया बदला

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 06:02 PM (IST)

चीनी महिला ने लुई वुइटन स्टोर में अपने साथ हुए अन्याय का ऐसा बदला लिया, जिसे सुन आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी। दो महीने पहले चोंगकिंग में लुई वुइटन स्टोर के कर्मचारियों द्वारा किए गए अभद्र व्यवहार से अपमानित महसूस करने के बाद महिला ने  उन्हे ऐसा सबक सिखाया कि अब वह कभी भी किसी का अपमान नहीं करेंगे। 

PunjabKesari
चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ज़ियाओहोंगशू पर "ज़ियाओमायोरेन" के नाम से मशहूर इस महिला ने अपनी कहानी शेयर की। उन्होंने बताया कि जून में, वह स्टारलाइट प्लेस शॉपिंग सेंटर में लुई वुइटन आउटलेट पर गई थी। हालांकि, एक लग्जरी हर्मीस हैंडबैग ले जाने के बावजूद कर्मचारियों ने कथित तौर पर उसे अनदेखा किया, उसके सवालों का सही से जवाब तक नहीं दिया।

PunjabKesari
इस महिला ने शिकायत करने के लिए लुई विटॉन के मुख्यालय से संपर्क किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इस घटना के दो महीने बाद वह 600,000 युआन (करीब 68.50 लाख रुपये) नकद लेकर स्टोर पर लौटी, उसके साथ उसकी सहायक और एक दोस्त भी थे। उन सभी ने स्टोर से कई चीजें खरीदने में होने का दिखावा किया। 

PunjabKesari

बड़ी बिक्री के चक्कर में कर्मचारी नकदी गिनने में  जुट गए और ऐसा करने में उन्हें करीब दो घंटे लग गए। जब गिनती पूरी हुई तो महिला ने कहा-, "हम अभी खरीदना नहीं चाहते हैं। हम जा रहे हैं," और अपने पैसे वापस ले लिए, और दुकान से खाली हाथ चली गई। रिपोर्टों के अनुसार, उसने बाद में कहा- "उनके काम के प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए मैं उनके उत्पाद कैसे खरीद सकती हूं?" अब महिला की यह कहानी खुब वायरल हो रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static