पति Raj Kundra के कारनामे छिपाने के लिए Shilpa Shetty ने क्यों लिया Shakti Kapoor का नाम

2021-10-18T10:49:27.677

शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के लिए पिछले कुछ महीने काफी मुश्किल में रहे लेकिन लगता है अभी मुसीबतों का दामन उनका पीछा नहीं छोड़ेगा। क्योंकि शिल्पा ने अपने मुंह से कुछ ऐसे शब्द निकाल दिए हैं कि शायद उसके लिए आगे उन्हें इल्जाम झेलने पड़ सकते हैं!

PunjabKesari

जी हां, हाल ही में एडल्ट केस से जमानत पर छूटे राज कुंद्रा और उनकी पत्नी शिल्पा शैट्टी और साली शमिता शैट्टी पर एक बार फिर से एफ.आई.आर. दर्ज करवाई गई। यह एफआईआर किसी और नहीं बल्कि मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने करवाई है और कहा कि कैसे घर पर आकर राज कुंद्रा ने उनका यौन शोषण किया। शिल्पा ने उन पर राज की कंपनी में काम करने का दवाब भी बनाया। क्योंकि शर्लिन पहले भी राज के साथ काम कर चुकी थी लेकिन उन्हें पेमेंट नहीं मिली लेकिन नए प्रोजेक्ट के लिए शिल्पा के बार-बार दबाव बनाने पर उन्होंने नए प्रोजेक्ट में काम किया। शर्लिन ने कहा कि शिल्पा ने उनसे यह तक कहा कि उनका पति कोई शक्ति कपूर नहीं है उसे डरने की जरूरत नहीं है।

PunjabKesari

शर्लिन ने कहा कि उस वक्त मन ही मन मैंने कहा कि यू आर राइट क्योंकि वो तो फिल्मी शक्ति कपूर के भी बाप हैं। अगर शिल्पा ने शक्ति कपूर को लेकर अगर ये बातें कही है तो शक्ति कपूर शिल्पा पर मानहानि का दावा भी कर सकते हैं। ये बात शक्ति कपूर और उनकी बेटी श्रद्धा कपूर को बिलकुल पसंद नहीं आएगी। ऐसे और कई खुलासे हैं जो शर्लिन चोपड़ा ने अपनी हाल ही की मीडिया प्रैस कॉन्फ्रैंसिंग में कही हैं। फिलहाल शक्ति कपूर और श्रद्धा कपूर की तरफ से कोई रिएक्शन तो नहीं आया। लेकिन अगर शिल्पा ने सच में ऐसी उदाहरण दी है तो किसी की इमेज को खराब करना भई सच में गलत बात है।

PunjabKesari

शर्लिन ने कहा कि उन्होंने 3 वीडियो शूट किए। एक शूट के लिए 16 लाख रु. की बात हुई थी लेकिन उन्हें अभी तक एक पैसा भी नहीं मिला और अंडरवर्ल्ड की धमकियां अलग से मिल रही हैं। वह इस डर के साए में रहती हैं कि कहीं उनके साथ कुछ बुरा ना हो जाए। सुनिए उनका ये वीडियो ...

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

Recommended News

static