चाहते हुए भी Fatima Shaikh से शादी नहीं कर पा रहे Aamir Khan, वजह है यह शख्स

punjabkesari.in Monday, Apr 04, 2022 - 12:54 PM (IST)

आमिर खान बॉलीवुड के उन एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्होंने इस इंडस्ट्री में सिर्फ पैसा और शोहरत ही नहीं बल्कि इज्जत भी कमाई है। उनका फिल्मी करियर इतना कमाल है कि आमिर को मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी बोला जाता है। हालांकि अपनी दोनो ही पत्नियो से अलग होने के बाद आमिर 'दंगल' की को-स्टार फातिमा सना शेख को दिल दे बैठे है। आजकल वह उनके साथ खूब समय बिताते भी नजर आते हैं, जिसकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हालांकि आमिर चाहते हुए भी फातिमा से शादी नहीं कर पा रहे। आइए, अपने इस आर्टिकल में हम आपको इसके पीछे की वजह बताते है...

शादी के बाद 25 साल बाद दोनों पत्नियों से अलग हुए आमिर

आमिर और किरण राव 15 साल साथ रहने के बाद इसी साल जुलाई में अलग हो गए। बता दें कि आमिर अपनी दोनो ही पत्नियो से शादी के 25-25 साल बाद अलग हुए। उनके अलग होने के बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि आमिर फातिमा के साथ रिलेशनशिप में है।

PunjabKesari

ट्रोल्स ने फातिमा को ठहराया तलाक का जिम्मेदार

ट्रोल्स ने सना पर उनके तलाक के पीछे का कारण होने का आरोप लगाया और उनपर ताने भी कसे। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं। कुछ समय पहले तो ऐसी भी खबरें उठीं थी कि दोनों के चुपके से शादी भी रचा ली है। हालांकि एक्टर ने इन सभी अफवाहों को खंडन किया।

PunjabKesari

इस वजह से फातिमा से शादी नहीं कर पा रहे आमिर

उनके रिश्ते की बात शादी तक आ गई है लेकिन आमिर चाहते हुए भी फातिमा से तीसरी शादी नही कर पा रहे। दरअसल, इसका कारण कोई ओर नहीं बल्कि उनकी बेटी इरा खान है, जो अपने पिता की तीसरी शादी के खिलाफ है। यही नहीं उन्होंने आमिर की तीसरी शादी को लेकर एक बहुत बड़ी बात भी बोल दी। दरअसल, उनकी बेटी ने बयान दिया कि अगर उनके पिता ने तीसरी शादी की तो वह उनसे कभी बात नहीं करेंगी। यही वजह है कि वह फातिमा से शादी नहीं कर पा रहे हैं।

PunjabKesari

डिप्रेशन में चली गई थी ईरा

सोशल मीडिया पर फैली आमिर-फातिमा की झूठी शादी की खबरों की वजह से ईरा डिप्रेशन में भी चली गई थी। उन्होंने खुद कहा, "जब मुझे पापा की तीसरी शादी के बारे में पता चला तो मैं डिप्रेशन में चली गई। अगर ऐसा सचमुच हुआ तो मैं उनसे कभी बात नहीं करूंगी।" बस, बेटी की फ्रिक को लेकर आमिर ने इस रिश्ते से अपने हाथ खींच लिए हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static