जब सोनू सूद से पूछा गया सवाल, नरेंद्र मोदी या राहुल गांधी में से किसे चुनेंगे?

punjabkesari.in Thursday, Jun 18, 2020 - 12:26 PM (IST)

लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूर का मसीहा बनकर आए बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद की देशभर में तारीफ हो रही है। ऐसे में सोनू सूद से देश के नेतृत्व को लेकर सवाल किया गया। इस दौरान सोनू ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने बताया कि वह नरेंद्र मोदी के फैन हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि वह राहुल गांधी को भी पसंद करते हैं।

पीएम मोदी के हैं फैन

PunjabKesari narendra modi nari

एक इंटरव्यू में सोनू सूद से पूछा गया कि वह राहुल गांधी और पीएम नरेंद्र मोदी में से किसे पसंद करते हैं? अगर दोनों में से किसी एक चुनने को कहा जाए तो वो किसे चुनेंगे। इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा मैं दोनों का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, लेकिन सच कहूं तो मैं पीएम मोदी का बहुत बड़ा फैन हूं। वह जिस तरह आम इंसान से जुड़ते हैं, वह काफी प्रेरणादायक है। उन्होंने एक लीडर के तौर पर देश के लिए कई परिवर्तनकारी निर्णय लिए हैं। 

प्रियंका गांधी ने सबसे पहले की तारीफ 

सोनू सूद ने आगे कहा कि पॉलिटिकल पार्टियों में मेरा कोई दोस्त नहीं है, लेकिन लॉकडाउन के दौरान मेरे काम के लिए हर पार्टी के नेताओं ने मेरी सराहना की। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी ने सबसे पहले मेरे काम की प्रशंसा की और कहा कि बहुत अच्छा सोनू। वहीं एनसीपी के मिस्टर देशमुख ने भी कहा कि मैं बहुत अच्छा काम कर रहा हूं। 

शिवसेना ने लगाए सोनू सूद पर आरोप

बता दें जहां एक तरफ सोनू सूद के इस नेक काम की हर किसी ने तारीफ की तो वहीं शिवसेना ने उन पर बीजेपी के लिए काम करने का आरोप लगाया। शिवसेना के नेता संजय राउत ने पार्टी के मुखपत्र 'सामना' में सोनू पर निशाना साधते हुए उन्हें भाजपा का एजेंट करार दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static