ना पति और ना कोई औलाद, रेखा के बाद कौन होगा उनकी संपत्ति का हकदार?

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2021 - 04:05 PM (IST)

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा का फिल्मी सफर तो शानदार रहा ही साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी दिलचस्प रहीं। रेखा भले ही बेहद खूबसूरत हैं लेकिन कही न कही वह अकेली है। रेखा के पास पैसों की भी कोई कमी नहीं है। वह करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं लेकिन अक्सर लोगों के जहन में यह सवाल आता हैं कि रेखा के बाद उनकी संपत्ति का वारिस कौन होगा क्योंकि ना ही उनके पति हैं और ना कोई औलाद। चलिए आपको बताते हैं कि रेखा के बाद उनकी करोड़ों की संपत्ति किसे मिलेगी।

फरजाना को मिलेगी रेखा की आधी संपत्ति

खबरों के मुताबिक, रेखा अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त अपने घर में बिताती है और उसी घऱ में उनके साथ उनकी सेक्रेटरी फरजाना भी होती हैं। फरजाना हर वक्त उनके साथ होती हैं। वह साय की तरह हर वक्त उनके साथ दिखाई देती है। ऐसे में रेखा का ख्याल कोई और रखे ना रखे लेकिन उनकी सेक्रेटरी जरूर रखती हैं। खबरों की माने तो रेखा अपनी कुछ संपत्ति अपनी सेक्रेटरी फरजाना के नाम करेगी तो कुछ चैरिटी में देगी। रेखा का मानना है कि वह अपने पैसों को उस चैरिटी में देगी जिसे इसकी सख्त जरूरत होगी। अपनी मेहनत से कमाए गए पैसों को रेखा जरूरतमंद बच्चों और बूढ़ों को देना चाहती है। 
PunjabKesari, farzana

हर वक्त रेखा के साथ रहती है फरजाना

वही दूसरी ओर फरजाना ने रेखा का हमेशा ख्याल रखा है और वह उनके काफी करीब है तो एक्ट्रेस उसे अपनी आधी संपत्ति देगी। बता दें कि फरजाना करीब 32 साल से रेखा का साया बनकर उनके घर में रह रही हैं और उनके साथ-साथ उनके सभी काम-काज की देखती हैं। खबरों की माने तो रेखा के बेडरूम में भी सिर्फ फरजाना को आने की इजाजत है। जी हां, सूत्रों के मुताबिक, रेखा के बेडरूम में किसी भी शख्स को आने-जाने की अनुमति नहीं लेकिन फरजाना हमेशा उनके साथ उनके बेडरूम में रहती हैं। हालांकि, दोनों के संबंधों को लेकर कई अटकले लगाई गई और उनके चरित्र पर उंगुलियां भी उठाई गई लेकिन रेखा के लिए फरजाना चुपचुप सबकुछ सहती आईं।
PunjabKesari

राइटर मोहनदीप ने अपनी बुक  'Eurekha' में लिखा था कि रेखा के पति मुकेश की मौत का कारण भी फरजाना ही थीं। दरअसल, फरजाना रेखा की लाइफ में उस वक्त आई थी जब उनकी लव लाइफ पूरी तरह बर्बाद हो चुकी थी। उस वक्त फरजाना ने रेखा को सहारा दिया था। तब से लेकर अबतक फरजाना साए की तरह दुख-सुख में रेखा के साथ हैं जिस वजह से कभी रेखा को बाइसेक्‍शुअल नाम दिया गया था, कभी सेकेटरी से अपनी भूख मिटाने वाली औरत कहा गया। मगर ना तो रेखा और ना ही फरजाना ने अपने रिश्ते पर कुछ खुलकर बोला। 

रेखा को कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके और फरजाना के बारे में क्या बाते बनाते हैं इसीलिए रेखा अपनी संपत्ति में भी फरजाना को हिस्सा देगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static