कौन है शीजान की बहनें फलक और शफाक नाज? जिन्होंने सामने आकर खोले तुनिषा की मां के कई राज!

punjabkesari.in Friday, Jan 06, 2023 - 04:43 PM (IST)

साल की शुरुआत से पहले ही टीवी नगरी से एक दुख भरी खबर सामने आई जिसने सबको चौका कर रख दिया और वह खबर थी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा से जुड़ी। पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत की खबरें लाइमलाइट में बनी हुई है। दरअसल, तुनिषा शर्मा के केस में उन्हीं के को-स्टार शीजान मोहम्मद खान को अरेस्ट किया गया है दरअसल, तुनिषा की मां का कहना है कि शीजान के चलते ही उनकी बेटी ने अपनी जान ली है हालांकि इससे जुड़े और भी खुलासे उनकी मां ने किए हैं लेकिन अब इस केस से एक कड़ी और इससे जुड़ गई है और वह है फलक नाज। जी हां, फलक नाज, शीजान की बहन है जो अपने भाई के स्पोर्ट में परिवार के साथ खड़ी है। फलक ने प्रैस कांफ्रैंस के दौरान तुनिषा की मां के खिलाफ काफी राज मीडिया के सामने खोले हैं जिसे सुनने के बाद सब हैरान रह गए हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये फलक नाज है कौन? तो चलिए इस पैकेज में आपको फलक नाज के बारे में बताते हैं।

कौन है फलक नाज?

सबसे पहले बता दें कि फलक नाज खुद भी एक फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं। यूपी के मेरठ में जन्मीं फलक नाज ने हाल ही में अपना 29वां बर्थ़-डे  मनाया था और वह तुनिषा के काफी क्लॉज भी थी। फलक की एक औऱ बहन है जिनका नाम शफाक नाज है और दो भाई शीजान और साबिर मोहम्मद खान है। शफाक भी टीवी की फेमस एक्ट्रेस हैं। फलक की स्कूलिंग और कॉलेज मुंबई में ही हुई है और उसके बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। टीवी की दुनिया में वह फेमस नाम है और कई फेमस सीरियल में वह काम कर चुकी है। देवों के देव महादेव, ससुराल सिमर का, सिया के राम लव-कुश, महाकाली- अंत ही आरंभ है, राधा-कृष्ण और विष या अमृत जैसे सीरियल्स में वह नजर आ चुकी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Falaq Naazz (@falaqnaazz)

फलक नाज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनके बर्थडे पर तुनिषा शर्मा ने एक प्यारा सा पोस्ट भी लिखा था। तुनिषा शर्मा ने फलक नाज के साथ ही एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'आप हमेशा मुस्कुराते रहो बस, मेरी पसंदीदा इंसान को हैप्पी बर्थडे। फलक नाज आई लव यू अप्पी। इन पोस्ट से तो यहीं सामने आ रहा है कि फलक और तुनिषा एक दूसरे से अच्छा बोन्ड शेयर करती थी और अच्छी दोस्त थी। शीजान के घर होने वाले किसी भी फंक्शन की तस्वीरों में तुनिषा शर्मा भी शामिल होती रही हैं।

शफाक नाज भी टीवी का जाना-माना नाम

फलक की तरह शफाक नाज भी टीवी का जाना-माना नाम हैं। शीजान से कई सालों पहले से फलक और शफाक शोबिज का हिस्सा है। शफाक ने हलाला नामक एक वेब सीरिज से एंट्री ली थी हालांकि उन्हें फेम सपना बाबुल का बिदाई के सीरियल से मिला था।  वह फेमस सीरियल महाभारत में कुंती का रोल निभाते भी दिखीं थी। हाल ही में उन्हें गुम है किसी के प्यार में भी देखा गया था। इसके अलावा भी वह कई नामी सीरियल में काम कर चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shafaq Naaz (@shafaqnaaz777)

अब जब उनके भाई शीजान को तुनिषा केस में अरेस्ट किया गया है तो वह प्रैस कांफ्रैंस के दौरान परिवार के साथ पहुंची और उन्होंने कहा कि उनके भाई को जेल में प्रताड़ित किया जा रहा है। वह भी तुनिषा की मौत का इंसाफ चाहते हैं वह उनकी बच्ची की तरह थी। बहन फलक की तरह शफाक भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें सोशल अकाउंट पर शेयर करती ही रहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static