दौलत के मामले में Ambani's से कम नहीं है Radhika Merchant, करोड़ों का है नेटवर्थ

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 02:38 PM (IST)

भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर इन दिनों जश्न का माहौल है। 3 दिनों के ग्रेंड प्री- वेडिंग इवेंट में बॉलीवुड के सेलेब्स का जमावड़ा लग रहा। एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस हुईं। लेकिन जिस चीज ने सब से ज्यादा खींचा वो थी अंबानी परिवार की होनी बहू राधिका मार्चेंट। प्री- वेडिंग शुरू होने से पहले जामनगर में अन्न सेवा की गई थी, जिसमें राधिका का डाउन टू अर्थ संस्कारी नेचर देखने को मिला था। वो न सिर्फ बेहद प्यार से सब को खाना सर्व करते दिखी थीं बल्कि मुंबई के आए रिपोर्ट्स से भी उनका हाल- चाल पूछती दिखीं और उन्हें खाना खाने को भी कहा।

PunjabKesari

अंबानी परिवार की जल्द बहू बनने वाली राधिका ने अपने व्यवहार से सब का दिल जीत लिया है और सब जानना चाहते हैं कि आखिर राधिका हैं कौन? आइए हम आपको बताते हैं उसके बारे में इस स्टोरी में...

बेहद अमीर परिवार से ताल्लुक रखती हैं राधिका

राधिका का परिवार गुजरात के कच्छ से ताल्लुक रखता है। वो एनओर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। 18 दिसंबर 1994 में जन्मी राधिका ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पॉलिटिक्स और इकोनॉमिक्स में ग्रैजुएशन की। इसके बाद साल 2017 में  कुछ समय के लिए उन्होंने एक रियल एस्टेट कंपनी Isprava में जूनियर सेल्स मैनेजर के तौर पर भी काम किया। बाद में वो अपनी फैमिली बिजनेस से जुड़ा गई। अभी वह Encore Healthcare में डायरेक्टर हैं। 

PunjabKesari

राधिका की हॉबिज

राधिका को किताबें पढ़ाना, डांसिंग, ट्रेकिंग और स्वीमिंग करना बेहद पसंद है। कॉफी तो उनकी फेवरेट ड्रिंक है। 

राधिका का नेटवर्थ

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राधिका मर्चेंट आलीशान लाइफ जीती हैं। वह डिजाइनर कपड़े पहनने की शौकीन हैं। राधिका की नेटवर्थ की बात करें तो रिपोर्टस के मुताबिक यह करीब 8 से 10 करोड़ रुपये बताई जाती है। 

PunjabKesari

बचपन के दोस्त हैं राधिका- अनंत

 राधिका और अनंत दोनों बचपन के दोस्त हैं और वो उम्र में अनंत से 1 साल बड़ी भी हैं। इनको प्यार कब हुआ ये तो पता नहीं, पर 2018 में सोशल मीडिया पर दोनों की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें दोनों ने ग्रीन कलर के कपड़े पहने हुए थे। दोनों फोटो में लवी- डवी पोज दे रहे हैं।  इसकेबाद राधिका को अकसर अंबानी परिवार के फंक्शन अटेंड करते देखा जाता है। राधिका अनंत के बड़े भाई आकाश अंबानी की शादी में भी शरीक हुई थीं। इसके बाद इस कपल ने  जनवरी 2023 में सगाई कर ली। अब जुलाई में दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static