"मैं अशुद्ध महिला हूं, शराब पीती हूं ड्रग्स लेती हूं ..." जब रेखा ने खुद दुनिया को बताई थी अपनी सच्चाई

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 06:05 PM (IST)

एवरग्रीन ब्‍यूटी रेखा भले ही आज पर्दे से दूर है लेकिन उनके चर्चे कभी कम नहीं हुए हैं।  70 के दशक की बेबाक और बिंदास रेखा खुद की शर्तों पर जिंदगी जी रही है।  स्‍क्रीन पर उनकी एक्टिंग जितनी सुलझी हुई लगती थी, उतना ही उनका जीवन उलझा हुआ था। आज भी उनसे जुड़े कई रहस्य हैं जिससे लोग अभी भी अनजान हैं। हालांकि एक बार रेखा ने अपनी जिंदगी को लेकर कुछ ऐसे खुलासे किए थे जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया था।

PunjabKesari
रेखा बतौर एक्ट्रेस शोहरत की बुलंदियों पर रही लेकिन प्यार के मामले में वह हमेशा से ही अनलकी रही।  बचपन में पिता के प्यार को तरसी, अमिताभ बच्चन से माेहब्बत को मिली लेकिन पत्नी का दर्जा नहीं मिला। एक्ट्रेस ने शादी कर अपनी जिंदगी को एक और मौका दिया लेकिन किस्मत ने यहां भी उन्हें धोखा दे दिया। सालों पहले उन्होंने  सिमी गरेवाल के शो में अपना दर्द बयां किया था। 

PunjabKesari

रेखा ने उस दौरान यह भी कबूल किया था कि जब वह डिप्रेस रहती थीं तो तब ड्रग्स और शराब का सहारा लिया करती थी। इंटरव्यू के मुताबिक एक्ट्रेस ने कहा था, मैं अशुद्ध महिला हूं, मैं वासना से भी भरी हुई हूं। अगर मुझसे पूछो तो मैं कहूंगी अपनी जिंदगी के साथ। हां मुझे अपनी जिंदगी से बहुत प्यार है। सिमी गरेवाल ने जब उनसे दूसरी शादी करने की बात पूछी तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया था जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता था।

PunjabKesari

रेखा ने कहा- क्या आदमी से शादी? तो सिमी गरेवाल ने इसपर चौंककर बोला, 'हां बिुल्कुल आदमी से ही कहूंगी, महिला से तो नहीं.'।  तो रेखा ने कहा था, 'क्यों? मैं एक औरत से शादी क्यों नहीं कर सकती?' रेखा का जवाब हैरान करने वाला था। इसके बाद वह कहती हैं- , 'मेरे मन में, मैं खुद से, अपने पेशे से और अपने चाहने वालों से शादी कर चुकी हूं.'।

PunjabKesari

कई बार प्यार में धोखा खाने वालीं रेखा ने 90 के दशक में दिल्ली के एक बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी कर ली।  शादी के कुछ महीने बाद दोनों के बीच रिश्ते बिगड़ने लगे। कुछ समय बाद उनके पति की मौत हो गई जिसके लिए एक्ट्रेस को ही जिम्मेदार माना जाने लगा। वहीं कुछ सालों पहले सह चर्चे थे  कि रेखा के बंगले के अंदर उनकी पर्सनल सेक्रेट्री फरजाना के अलावा किसी और को जाने की इजाजत नहीं है। दावा किया गया था कि दोनों के रिश्ते सामान्य नहीं है, दोनों पति-पत्नी की तरह साथ रहते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static