मसाबा गुप्ता ने सुनाया मजेदार किस्सा, बोलीं- क्रिसमस के दिन मां को लगा मैं मर गई हूं

punjabkesari.in Sunday, Dec 27, 2020 - 01:50 PM (IST)

इस साल चाहे कोरोना ने सब के हाल बुरे किए हुए हैं लेकिन लोग इस मुश्किल घड़ी में भी त्योहारों का मजा उठा रहे हैं। स्टार्स भी सारे नियमों को ध्यान में रखते हुए त्योहारों की सेलीब्रेशन कर रहे हैं। अब भई स्टार्स के साथ त्योहारों के दिन कोई किस्सा न हो ऐसा कैसे हो सकता है। दरअसल हाल ही में नीना गुप्ता की लाडली मसाबा ने फैंस को क्रिसमस के दिन का एक ऐसी किस्सा शेयर किया है जिसे सुन आप भी हंस हंस कर पागल हो जाएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

मसाबा ने शेयर किया मजेदार किस्सा 

क्रिसमस के इस किस्से को मसाबा गुप्ता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर किया है। मसाबा ने नीना गुप्ता की एक तस्वीर शेयर कर उसके साथ कैप्शन लिखा क्रिसमस की सुबह मेरी मां नीना गुप्ता मुझे देखने के लिए आईं और उन्हें लगा कि मैं मर गईं हूं, क्योंकि उस दिन मैं सुबह 9:30 बजे उठी और इससे पहले मैं इतनी लेट कभी नहीं उठी। इस किस्से को शेयर कर मसाबा ने इसके साथ हंसी वाली इमोजी भी लगाई है। 

PunjabKesari

नीना गुप्ता को सताई थी यह चिंता 

मसाबा की पोस्ट देख यह तो साफ लग रहा है कि नीना गुप्ता इसलिए चिंता में थी क्योंकि उनकी बेटी मसाबा इतनी देर तक पहले कभी नहीं सोई है और इसलिए नीना को लगा कि मसाबा मर गई है।

एक साथ टाइम स्पेंड कर रहीं मां-बेटी 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

आपको बता दें कि नीना गुप्ता और मसाबा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नीना के साथ-साथ मसाबा भी बहुत सारी फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। इन दिनों मां और बेटी एक साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं जिसकी बहुत सारी फोटोज और वीडियोज भी सामने आ चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static