''इस वजह से टूट सकती है हमारी शादी'', आखिर क्यों शाहिद की बीवी मीरा ने कही यह बात?

punjabkesari.in Thursday, May 20, 2021 - 01:08 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने भले ही मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज की हो लेकिन इनके बीच का प्यार देखकर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता। मीरा और शाहिद साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे। ।दोनों अक्सर अपनी क्यूट बॉन्डिंग को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं

'मेरे ससुराल वाले हमारे बीच में कभी नहीं आते'

मीरा राजपूत ने एक इंटरव्यू में अपने रिश्ते को लेकर बात की थी।  जब मीरा से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि 'अगर कभी आपकी शादी टूटी तो क्या वजह हो सकती है इसकी?' बिना हिचकिचाते हुए मीरा ने इस सवाल का जवाब दिया और कहा, 'मेरे ससुराल वाले हमारे बीच में कभी नहीं आते, ना ही हम दोनों बोर होते हैं. हमारी सेक्स लाइफ भी अच्छी है. इसके बाद शाहिद अगर कभी मुझे धोखा देंगे तब ही हमारी शादी टूट सकती है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

इसके अलावा इंटरव्यू में मीरा ने अपनी शादी से जुड़ी बात शेयर करते हुए कहा था, 'शाहिद के घर से जब रिश्ता आया था तब उनकी मां को लगा कि शाहिद के छोटे भाई का रिश्ता लेकर आए हैं, क्योंकि मीरा और शाहिद की उम्र में 12 साल का फर्क था.

पहली मुलाकात में दोनों ने 7 घंटे की बातचीत

बता दें कि शाहिद कपूर ने फैमिली की मर्जी से शादी की। शाहिद की फैमिली ने ही मीरा को उनके लिए चुना।पहली ही मुलाकात में दोनों 7 घंटे तक लगातार बातें करते रहे थे। भले ही मीरा शाहिद से उम्र में छोटी है लेकिन इनके बीच कमाल की बॉन्डिंग है। शाहिद-मीरा एक-दूसरे से बेहद प्यार करते है। दोनों की शादी को काफी साल हो चुके है लेकिन आज तक इनके बीच अनबन की खबर सुनने को नहीं मिली और भगवान करें इनके बीच ऐसी सिचुएशन आए भी ना।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

शाहिद की बीवी मीरा राजपूत पहले सिंपल सी लड़की दिखती थी लेकिन अब उनका लाइफस्टाइल काफी बदल गया है। वह स्टार वाइफ होते के नाते अच्छा ड्रेसिंग स्टाइल फॉलो करती है। अब स्टाइल के मामले में वह हीरोइनों से भी आगे है। मीरा 2 बच्चों की मां है लेकिन आज भी वो एक-दम फिट दिखाई देती है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static