जब सेल्फी लेने के लिए लोगों से फोन मांगती दिखी आलिया, बेहद क्यूट है ये वीडियो

punjabkesari.in Friday, Mar 10, 2023 - 12:00 PM (IST)

आलिया भट्ट ना सिर्फ दमदार एक्ट्रेस है बल्कि वह नटखट और चुलबुली भी खूब है। चुलबुले अंदाज के चलते ही उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली है। पिछले दिनों आलिया का एक बेहद प्यारा वीडियो सामने आया था, जिसे देखकर आपका भी दिन बन जाएगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


याद हो कि  Zee Cine Awards के इवेंट में आलिया ने बेहद ही खूबसूरत अंदाज में शिरकत की थी। पिस्ता ग्रीन कलर का गाउन में वह काफी बोल्ड और  एलिगेंट लग रही थी। इस दौरान एक बच्चे की मां आलिया ने लाइमलाइट लूटने का काम किया था। इस बीच उन्होंने सेल्फी लेने के लिए कुछ ऐसा किया जिसे देख आप भी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

PunjabKesari
हुआ यूं कि  इवेंट के बीच एक्ट्रेस पैपराजी के पास आती है तो एक शख्स कहता है कि हम लोगों को आपके साथ एक सेल्फी चाहिए। ये सुनते ही एक्ट्रेस तैयार हो गई और पूछने लगी सैमसंग का फोन किसके पास है। फोन की तलाश जैसे ही एक्ट्रेस की पूरी हुई तो उन्होंने हाथ में फोन पकड़कर सेल्फी कॉर्नर पूछा। 

PunjabKesari
इस दौरान फैंस के साथ- साथ आलिया भी काफी Excited नजर आई। लोगों को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आया। वहीं एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उनके इस खूबसूरत गाउन की कीमत 1 लाख 71 हज़ार 740 रुपये बताई गई है। फैशन ब्रांड कोस्टारेलोस के क्लेकशन से इस कैरी किया गया था।

PunjabKesari

आलिया ने अपने लुक को पन्ना और डायमंड नेकलेस से कंप्लीट किया था। उन्होंने इस दौरान मिनिमल मेकअप ही चुना था, जिसमें कोहल रिमेड आंखें, हाईलाइट किए हुए गाल और ग्लॉसी लिप्स शामिल थे। उन्होंने अपने बालों को साइड पार्टीशन के साथ वेवी कर्ल्स में खुला छोड़ा था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static