'ये तो पैदाइशी झूठी है', रवीना ने की हदें पार तो भड़के अजय ने कहा- इसे साइकाइट्रिस्ट की जरूरत है!

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 04:48 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे है उतनी ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी। अजय देवगन ने शादी तो काजोल से की लेकिन इससे पहले वो अपने अफेयर्स को लेकर खूब सुर्खियों में रहे। खासकर रवीना टंडन के साथ। इनके अफेयर तो इतना ज्यादा चर्चा में रहा था कि मीडिया में सरेआम दोनों ने एक-दूसरे पर इल्जाम लगाए थे।

रवीना ने लगाए थे अजय पर कई आरोप

अजय और रवीना ने  'एक ही रास्ता', 'दिव्य शक्ति' जैसी फिल्मों में एक-साथ काम किया। फिल्मों में काम करते वक्त ही इनके प्यार के चर्चे होने लगे। कहा जाता है कि करिश्मा कपूर ने इनका प्रेम कहानी पर फुल स्टॉप लगा दिया। रवीना के मुताबिक, अजय ने करिश्मा के लिए उन्हें छोड़ दिया। यही नहीं रवीना ने यह भी कहा था कि अजय ने करिश्मा कपूर के लिए उन्हें कई फिल्मों से बाहर करवा दिया था।
PunjabKesari

इन इल्जामों पर अजय ने चुप्पी तोड़ते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि वह रवीना के साथ काम नहीं करना चाहते थे इसलिए प्रोड्यूसर से उन्होंने हीरो बदलने की बात कही थी न कि हिरोइन चेंज करने की। यही नहीं अजय ने तो रवीना को पैदाइशी झूठी कहा था। ये भी कहा कि उन्होंने रवीना से कभी प्यार किया ही नहीं। वही दूसरी ओर मीडिया में ऐसी खबरें सुनने को मिली थी कि अजय से ब्रेकअप के बाद रवीना ने सुसाइड करने की कोशिश की।

वो तो जन्म से ही झूठी हैः अजय

एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने कई सालों बाद रवीना के इल्जामों पर कहा था कि उन्हें इलाज की जरूरत है। इस लड़ाई पर अजय ने कहा था, 'भूल जाऊं, सभी जानते हैं कि वह जन्म से झूठी हैं, इसलिए उसके छोटे-छोटे बयान मुझे ज्यादा अपसेट नहीं करते, लेकिन इस बार उसने लिमिट क्रॉस कर दी है। मेरी सलाह है कि उन्हें खुद को साइकाइट्रिस्ट को दिखाना चाहिए और दिमाग की जांच करानी चाहिए। नहीं तो उन्हें मेंटल असायलम जाना पड़ेगा। मैं उनके साथ साइकाइट्रिस्ट के पास जाने को तैयार हूं।'
PunjabKesari

अपने और रवीना के रिश्ते के बारे में बात करते हुए अजय ने कहा था, 'हमारे परिवार एक-दूसरे को कुछ सालों से जानते हैं, वह हमारे घर आती हैं क्योंकि वह मेरी बहन नीलम की सहेली हैं। जब वह बुरा बर्ताव करने लगीं तो क्या हम उन्हें बाहर नहीं निकाल सकते थे? बिल्कुल निकाल सकते थे, मैं कभी उसके क्लोज नहीं रहा। पूछो उनसे, क्या कभी मैंने उन्हें बुलाया या आगे आकर उनसे बात की? वह मेरे साथ नाम जोड़कर पब्लिसिटी पाना चाहती हैं। उनका सो-कॉल्ड सुसाइड की कोशिश करना भी पब्लिसिटी स्टंट था।'

इसी दौरान अजय देवगन ने यह भी कहा था कि उनका करिश्मा कपूर के साथ कोई अफेयर नहीं था। वो सिर्फ अच्छे दोस्त है। भले ही अजय का नाम कई हीरोइनों के साथ जुड़ा हो लेकिन उन्होंने काजोल को अपना लाइफ पार्टनर बनाया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static