बेटी का नाम क्या रखेगी Priyanka Chopra? एक्ट्रेस की मां ने दिया यह जवाब

punjabkesari.in Monday, Feb 28, 2022 - 11:49 AM (IST)

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस हाल ही में एक बच्ची के माता-पिता बनें। प्रियंका और निक जोनास ने जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। हालांकि उन दोनों ने यह नहीं बताया कि बेटी है या बेटी लेकिन उनकी चचेरी बहन मीरा चोपड़ा ने कहा कि उन्हें एक बेटी हुई है।

PunjabKesari

वहीं, बच्ची की नानी डॉ मधु चोपड़ा ने हाल ही में पापराजी के साथ बात करते हुए अपनी खुशी साझा की।  मधु चोपड़ा के कॉस्मेटिक क्लिनिक ने 14 साल पूरे किए। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कहा, "नानी बनने की तो बहुत-बहुत खुशी हुई मुझे। मैं हर वक्त सिर्फ मुस्कुराती रहती हूं। मैं बहुत खुश हूं।"

PunjabKesari

यह पूछे जाने पर कि दंपति ने अभी तक बच्चे के नाम का खुलासा क्यों नहीं किया उन्होंने कहा, "नाम अभी तय नहीं किया गया है। अभी नहीं रखा है। जब पंडित नाम निकलेंगे तब होगा। जब पुजारी हमें नाम देगा तब नामकरण होगा।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

बता दें कि निक और प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर बच्चे के जन्म की घोषणा करते हुए लिखा था, "हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के जरिए एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं। बहुत - बहुत धन्यवाद।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Related News

Recommended News

static