नेपोटिज्म का मुझे मिला बहुत फायदा...भाई भतीजावाद को लेकर ये क्या बोल गई आलिया भट्ट

punjabkesari.in Thursday, Apr 27, 2023 - 06:16 PM (IST)

बॉलीवुड और नेपोटिज्म (भाई भतीजावाद) का रिश्ता बहुत पुराना है। जब से जब से फिल्में बननी शुरू हुई तब से इंडस्ट्री में कहीं ना कहीं भाई-भतीजावाद  ने जड़े जमानी शुरू कर दी थी। वैसे तो इसका इतिहास बेहद पुराना है, लेकिन इसे लेकर सबसे ज्यादा निशाने में रहे हैं करण जौहर। आग में घी डालने का काम किया है कंगना रनौत ने जो नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म के खिलाफ बोलने में बिल्कुल परहेज नहीं करती है। 

PunjabKesari
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट  भी इन आरोपों का शुरूआत से ही सामना कर रही है। अब आलिया ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि-  नेपोटिज्म  के कारण आपको इंडस्ट्री में शुरूआत मिल सकती है लेकिन आप आगे नहीं जा सकते हैं। हालांकि उन्होंने यह भी स्वीकार कर लिया है कि नेपोटिज्म के कारण उन्हें आसान शुरुआत मिल गई थी। 

PunjabKesari
आलिया ने अपने बयान में कहा- केवल नेपोटिज्म के दम पर ही आप इतनी दूर तक नहीं आ सकते है क्योंकि आखिर में दर्शक की पसंद ही मायने रखती है। उन्होंने कहा- केवल एक काम जो मैं कर सकती थी कि वो था कि मैं अपने काम को बेहतर करूं, जिससे यह साबित हो जाए कि मैं इस इंडस्ट्री के लिए ही बनीं हूं ।हां, इससे मुझे आसान शुरुआत तो मिल गई लेकिन फिर यह आपके हाथ में है कि आप कैसे काम करते हैं। वास्तव में ऑडियंस ही टैलेंट की सबसे अच्छी जज होती है।

PunjabKesari
यह तो सभी जानते हैं कि आलिया बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म मेकर महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी है, ऐसे में उनके लिए बॉलीवुड में एंट्री करना आसान रहा। आलिया भट्ट ने साल 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में थे। फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के लिए आलिया भट्ट को बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर में नामाकंन भी मिला था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

static