Cannes की कुछ बेकार ड्रेसेज! 'ये भूल गई Cannes Film Festival है Fashion Festival नहीं'

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 02:28 PM (IST)

कांस फ़िल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड डिवाज से लेकर फैशन influencer गर्ल्स ने डिजाइनर आउट्फ़िट्स में एंट्री ली।कुछ को तो अपनी लुक्स के लिए वाहवाही मिली तो कुछ को यूज़र्स ने जमकर ट्रोल किया लेकिन एक्ट्रेस नंदिता दास ने इसे लेकर एक reality बतायी है कि लोग लगता है कि ये भूल गये है कि  फ़िल्म फेस्टिवल है ना की कोई फैशन फ़ेस्टिवल । दरअसल उनका इशारा इस और था कि अब फिल्मे कम फ़ैशन और divas फ़ैशन की और ज्यादा फोकस किया जा रहा है।

ख़ैर divas क़ी बात करें तो इस बार कुछ ने ऊट-पटांग ड्रेसेज़ पहन कर खुद खूब मजाक उड़ा चुकी है

ऐश्वर्या राय

जैसे ऐश्वर्या की एक ही लुक सामने आयी थी जिसमें उन्होंने ग्रे गाउन पहना था गाउन की हुड इतनी बड़ी और अजीब थी की सोशल मीडिया पर उनका जमकर मज़ाक बना किसी ने ऐश को फोईल पेपर कहा तो किसे ने बोरिंग बूढ़ी।

PunjabKesari

उर्वशी रौतेला

वियर्ड ड्रेसअप में उर्वशी रौतेला की ग्रीन ड्रेस भी आई जो फैदर की बनी थी।लोगों ने उन्हें हरा तोता कहा तो किसी ने पेड़।

PunjabKesari

मृणाल ठाकुर

मृणाल ठाकुर की फ़र्स्ट लुक ब्लैक नेट के स्विमसूट में आई थी मृणाल को troller ने काली मैना कहा वही कुछ ने कहा की ये क्या पहन लिया।वही कुछ ने तारीफ भी की।

PunjabKesari

मौनी रॉय

मौनी रॉय की वैसे तो हर लुक पसंद की लेकिन एक ड्रेस को ट्रोल किया हुआ। ब्लू फेदर की शॉर्ट ड्रेस में ट्रोल करते एक यूज़र ने कहा कि Urfi ने सब को बिगाड़ दिया है! एक ने उन्हें मुर्गी से कंपेयर कर दिया।

PunjabKesari

नीलम कौर गिल

ब्रिटिश पंजाबी मॉडल नीलम कौर गिल इस दौरान टोनी वार्ड कोटयोर गाउन में दिखी गाउन कुछ को पसंद आया तो  किसी की समझ से बाहर रहा।

PunjabKesari

होसकेलसा

फ़ॉरेन मॉडल होसकेलसा विक्टोर और राल्फ़ के डबल शेड स्टाइल ड्रेस अजीब लगी indian यूज़र्स ने इसे वाहियात कहा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static